Video: जिस्‍मफरोशी का काला सच दिखाती मृणाल ठाकुर, राजकुमार राव की 'लव सोनिया'

इस फिल्‍म का निर्देशन तबरेज नूरानी कर रहे हैं. नूरानी इससे पहले 'लाइफ ऑफ पाई', 'जीरो डॉर्क थर्टी' और 'स्‍लमडॉग मिलेनियर' जैसी फिल्‍मों से जुड़े रहे हैं.

Video: जिस्‍मफरोशी का काला सच दिखाती मृणाल ठाकुर, राजकुमार राव की 'लव सोनिया'
'लव सोनिया' में टीवी एक्‍ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं.

नई दिल्‍ली: पिछले कुछ दिनों से चर्चाओं में चल रही फिल्‍म 'लव सोनिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह फिल्‍म एक 17 साल की लड़की की कहानी है, जो अपनी बहन को सेक्‍स ट्रैफिकिंग के चंगुल से बचाने के लिए निकलती है. दो बहनों के बीच का प्‍यार भरा रिश्‍ता और फिर जिस्‍म फरोशी के धंधे में उन्‍हें धकेले जाने की इस पूरी कहानी को 2 मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है. इस फिल्‍म के साथ Zee टीवी के प्रसिद्ध शो 'कुमकुम भाग्‍य' में नजर आ चुकीं टीवी एक्‍ट्रेस मृणाल ठाकुर इस फिल्‍म में मुख्‍य किरदार में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फिल्‍म में राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी, फ्रीडा पिंटो, आदिल हुसैन, अनुपम खेर जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि राजकुमार राव, मृणाल ठाकुर को यह समझाने की कोशिश करते हैं कि वह उसे इस देह व्‍यापार के धंधे से बाहर निकाल लेंगे. जिसके बाद फ्लैश बैक शुरू होता है. आखिर कैसे उसकी बहन को इस बेचा जाता है. यह फिल्‍म असली घटनाओं से प्रेरित है. ट्रेलर में देह व्‍यापार के काले पक्ष को दिखाने की कोशिश की गई है.

इस फिल्‍म का निर्देशन तबरेज नूरानी कर रहे हैं. नूरानी इससे पहले 'लाइफ ऑफ पाई', 'जीरो डॉर्क थर्टी' और 'स्‍लमडॉग मिलेनियर' जैसी फिल्‍मों से जुड़े रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर काफी कंवेंसिंग है. इस फिल्‍म के ट्रेलर लॉन्‍च पर 'स्‍लमडॉग मिलेनियर' फेम फ्रीडा पिंटो ने कहा, 'देह व्‍यापार सालों से हो रहा है. फिल्‍मों का माध्‍यम काफी दमदार है, ऐसे में जब आपको पता है कि ऐसा कोई विषय है, जिसपर फिल्‍म बननी चाहिए तो यह वैश्विक संवाद को शुरू कर देता है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें