Madhuri Dixit ने खिंचवाई ऐश्वर्या और सलमान के साथ तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका!
Advertisement

Madhuri Dixit ने खिंचवाई ऐश्वर्या और सलमान के साथ तस्वीर, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका!

Madhuri Dixit Photos: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हाल ही में करण जौहर की पार्टी में गईं और वहां जाकर उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाईं कि सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया. माधुरी ने ऐश्वर्या और सलमान के साथ तस्वीरें खिंचवाई है.

फाइल फोटो

Madhuri Dixit Photos: बीते दिनों करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी ने खूब वाहवाही लूटी. बॉलीवुड के सितारों से सजी-धजी इस पार्टी में कई ऐसे लोग भी पहुंचे जिन्हें एक साथ देखने के उम्मीद फैंस को बहुत कम ही होती है और ऐसे ही सितारे रहे ऐश्वर्या और सलमान खान. इस पार्टी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए. जी हां, हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कुछ फोटोज शेयर कीं और जिसमें साफ दिखा कि उन्होंने सलमान और ऐश्वर्या (Salman And Aishwarya) के साथ तस्वीरें खिंचवाई हैं.

माधुरी की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने करण जौहर के 50वें बर्थडे पार्टी में हिस्सा लिया. इस पार्टी से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन माधुरी की इनसाइड फोटोज ने तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है. माधुरी ने पार्टी के अंदर से कुछ सेल्फी क्लिक करवाई और जिन सितारों के साथ करवाई वो अभी चर्चा का विषय बने हुए हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस पार्टी में अदाकारा माधुरी दीक्षित ने सलमान खान के साथ-साथ उनकी कथित एक्स ऐश्वर्या राय के साथ भी तस्वीर क्लिक करवाई.

fallback

madhuri

वायरल हुईं तस्वीरें

माधुरी दीक्षित की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में माधुरी दीक्षित अपने पति श्री राम नेने के साथ सलमान खान-शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के साथ नजर आईं. इतना ही नहीं, करण जौहर की इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस सलमान खान की कथित एक्स और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी फोटो क्लिक करवाती दिखीं. साथ ही उनके साथ प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी भी मौजूद थे.

फैंस हुए कायल

दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान एक ही फ्रेम में नजर आईं 'देवदास' की 'चंद्रमुखी और पारो' पर लोगों की नजरें टिकी रह गईं. इस दौरान सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी अदाकारा माधुरी दीक्षित के साथ अपनी तस्वीर क्लिक करवाते दिखे. ये उनका बिल्कुल फैन बॉय मूमेंट था. सुपरस्टार माधुरी दीक्षित करण जौहर के बर्थडे बैश में अपने पति श्री राम नेने और बेटे का साथ पहुंची थीं. उनकी इस तस्वीर पर हर किसी की नजर ठहर गई.

यह भी पढ़ें- कान्स के आखिरी दिन हर तरफ छाईं बस दीपिका, एक्ट्रेस को साड़ी में देख मर मिटे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news