Advertisement
photoDetails1hindi

कान्स के आखिरी दिन हर तरफ छाईं बस दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस को साड़ी में देख मर मिटे फैंस!

Deepika Padukone Saree Look: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कान्स फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों देश का नाम रौशन कर रही हैं. बतौर ज्यूरी मेंबर दीपिका अपने स्टाइल से भी कोई समझौता नहीं कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना साड़ी लुक शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस आंहें भर रहे हैं.  

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका (Deepika Padukone) इन दिनों फ्रांस में अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं. इस साल कान्स की ज्यूरी मेंबर बनीं दीपिका ने अपने एक से बढ़कर एक स्टाइल से फैंस को रूबरू करवाया.

2/5

दीपिका (Deepika Padukone) का हाल ही में साड़ी लुक में तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में दीपिका को व्हाइट रफल साड़ी में देखा जा सकता है. साथ ही उन्होंने  मैचिंग ब्लाउज को टीमअप करके अपने लुक को बोल्ड बनाया है और व्हाइट मोती के हैवी नेकपीस के साथ लुक को रॉयल टच दिया है. 

3/5

शनिवार को कान्स के समापन समारोह में एक्ट्रेस ने अपने गॉर्जियस लुक से लोगों का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा एक रफल सफेद साड़ी में दिखाई दी थीं और सबकी निगाहें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर ही टिक गईं.

4/5

अब तक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और इंडो वेस्टर्न हर तरह के लुक सामने आ चुके हैं. कई को लेकर दीपिका को तारीफें मिली वहीं कई को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा.

5/5

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के हाथ में इस समय कई प्रोजेक्ट हैं. वह शाहरुख खान स्टारर पठान, और अभिताभ बच्चन संग द इंटर्न की हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़