Dubai से लौटे एसएस राजामौली और महेश बाबू, आते ही फैंस ने कर डाली ये डिमांड
Advertisement
trendingNow12211642

Dubai से लौटे एसएस राजामौली और महेश बाबू, आते ही फैंस ने कर डाली ये डिमांड

Mahesh Babu and SS Rajamouli: महेश बाबू और एसएस राजामौली को शुक्रवार, 19 अप्रैल की तड़के दुबई से हैदराबाद लौटते हुए देखा गया. महेश बाबू और एसएस राजामौली को एक साथ देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए और उनसे एक डिमांड भी कर डाली. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महेश बाबू और राजामौली का VIDEO वायरल...

SSMB 29 Mahesh Babu and SS Rajamouli: साउथ सिनेमा के सुपर स्टार महेश बाबू और स्टार निर्देशक एसएस राजामौली को शुक्रवार, 19 अप्रैल की सुबह दुबई से हैदराबाद वापस लौटते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर महेश बाबू और राजामौली का एक साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इन दोनों के साथ प्रोड्यूसर केएल नारायण भी नजर आए, जो अपकमिंग फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. महेश बाबू और एसएस राजामौली को एक साथ देखकर फैन्स काफी एक्साइडेट हो गए हैं. 

पैपराजी द्वारा क्लिक किए गए वीडियो में महेश बाबू (Mahesh Babu) को ग्रे टी-शर्ट और जीन्स पहने हुए देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने सफेद जैकेट पहनी हुई थी. महेश बाबू अपने इस लुक में काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे थे. उन्होंने अपने लुक को कैप, सनग्लासेस और बैकपैक के साथ पूरा किया. वहीं, राजामौली (SS Rajamouli) ने ब्राउन टीशर्ट और ब्लू जैकेट पहनी हुई थी. 

'कब तक बाप के पैसों से जूते...' Harsh Varrdhan Kapoor को किया ट्रोल तो एक्टर ने दिया करारा जवाब

दुबई से वापस लौटे एक्टर-डायरेक्टर
पैप्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि महेश बाबू और एसएस राजामौली दुबई से वापस लौटे हैं. महेश बाबू की टीम ने भी इसे कंफर्म किया है. हालांकि, अभी तक ऑफिशियल बयान जारी नहीं हुआ है, लेकिन फैन्स को उम्मीद है कि महेश बाबू और एसएस राजामौली की टीम दुबई में नई फिल्म के सिलसिले में गई थी. 

महेश बाबू और एसएस राजामौली का वीडियो हुआ वायरल
वायरल वीडियो को देखने के बाद फैन्स काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए हैं. एक्टर और डायरेक्टर को एक साथ देखने के बाद फैन्स नई फिल्म की उम्मीद लगा रहे हैं. ऐसे में कई लोग यह भी सोच रहे थे कि उन्हें  'SSMB29' पर अपडेट कब मिलेगा. वायरल वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, ''आखिरकार 'SSMB29' टीम एक साथ है. फैन्स पूजा सेरेमनी, जक्काना और महेश बाबू की प्रेस मीट का इंतजार कर रहे हैं.'' एक यूजर ने लिखा, ''लंबे बाबू के साथ महेश बाबू. एसएस राजामौली इस बार जरूर कुछ बड़ा करने वाले हैं.'' इसके साथ ही कुछ फैन्स एसएस राजामौली और महेश बाबू से 'SSMB29' अपडेट देने की डिमांड भी कर रहे हैं. 

संदीप सिंह का मौनी रॉय पर चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सुशांत सिंह विवाद के बाद...'

राजामौली ने जापान में किया था महेश बाबू के साथ फिल्म का ऐलान
बता दें कि राजामौली हाल ही में जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर फिल्म 'आरआरआर' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान में थे. इस दौरान उन्होंने फैन्स से कहा था, ''हम नई फिल्म शुरू कर रहे हैं. हमने राइटिंग का काम पूरा कर लिया. हम प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं. लेकिन हमने अभी तक कास्टिंग पूरी नहीं की. सिर्फ लीड हीरो ही फाइनल हुए हैं और उनका नाम है- महेश बाबू. वह तेलुगु एक्टर हैं, जिन्हें सभी लोग पहले से जानते हैं. वह काफी हैंडसम है. उम्मीद है कि इस फिल्म को हम थोड़ा जल्दी खत्म कर लेंगे.''

Trending news