Mahima Chaudhary Breast Cancer: एक्ट्रेस की ब्रेस्ट कैंसर से हो गई ऐसी हालत, फोन करके लोग पूछ रहे- किस फिल्म की तैयारी है?
Advertisement

Mahima Chaudhary Breast Cancer: एक्ट्रेस की ब्रेस्ट कैंसर से हो गई ऐसी हालत, फोन करके लोग पूछ रहे- किस फिल्म की तैयारी है?

Mahima Chaudhary Hospital Video: एक्ट्रेस महिमा चौधरी इन दिनों अपना कैंसर का इलाज करा रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी हालत देखने के बाद लोग उन्हें कॉल करके पूछ रहे हैं कि अब वो किस फिल्म की तैयारी कर रही हैं?

Mahima Chaudhary Breast Cancer: एक्ट्रेस की ब्रेस्ट कैंसर से हो गई ऐसी हालत, फोन करके लोग पूछ रहे- किस फिल्म की तैयारी है?

Mahima Chaudhary Suffering From Breast Cancer: बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और उनका इलाज चल रहा है. महिना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए ये बुरी खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है. इस खबर के सामने आते ही हर कोई महिमा के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहा है. सामने आए वीडियो को देखने के बाद साफ है कि महिमा अपने इलाज को लेकर काफी पॉजिटिव हैं और वो इस बीमारी का डटकर मुकाबला भी कर रही हैं.

कैंसर का इलाज कर रही हैं महिमा

एक्टर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. वीडियो में महिमा चौधरी काफी इमोशनल दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही महिमा के काफी सारे क्लिप्स सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. इन वीडियो में महिमा अपने ट्रीटमेंट और बीमारी से जुड़ी बातें करती दिखाई दे रही हैं.

लोग फोन करके पूछ रहे हैं ये सवाल

महिमा चौधरी ने बताया कि उनके पास अभी भी तमाम लोग फोन करके सवाल कर रहे हैं कि वो किसी फिल्म या सीरीज की तैयारी कर रही हैं क्या? दरअसल, इलाज के दौरान महिमा बाल्ड हो गई है जिसके कारण लोगों को लग रहा है कि ये उनकी आने वाली किसी फिल्म या सीरीज का लुक है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने भी शेयर किया वीडियो

बता दें कि अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर की है जिसमे महिमा चौधरी के सिर पर बाल नजर नहीं आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम महिमा को एक हिम्मती महिमा बता रहे हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब उन्होंने एक फिल्म में एक्टिंग के लिए महिमा को कॉल किया तब उन्हें पता चला था कि महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. अब दोनों ने साथ में वीडियो बनाकर फैंस के साथ ये न्यूज शेयर की है.

1999 में हुआ था दर्दनाक हादसा

फिलहाल ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं महिमा चौधरी 23 साल पहले एक भयंकर एक्सीडेंट की शिकार भी हो चुकी हैं. उस वक्त महिमा अजय देवगन और  काजोल के साथ दिल क्या करे फिल्म कर रही थीं. उनकी कार भयानक एक्सीडेंट हुआ था जिससे उनके चेहरे में अनगिनत कांच के टुकडे फंस गए थे. उस वक्त महिमा भयंकर दर्द और डर से गुजरीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां सर्जरी के बाद महिमा के चेहरे से 67 कांच के टुकड़ों को निकाला गया था. लेकिन उस वक्त उनकी एक्सीडेंट की खबर हर किसी से छिपाई गई. अजय देवगन और काजोल ने इसमें काफी मदद की. इसकी वजह ये थी कि इस खबर के बाहर आ जाने से महिमा का करियर बर्बाद हो सकता था.

शादीशुदा जिंदगी में भी मची उथल पुथल

महिमा की शादीशुदा जिंदगी भी कम उतार चढ़ाव वाली नहीं रही. 2006 में बॉबी मुखर्जी से ब्याह रचाने वालीं महिमा ने 2013 में ही तलाक भी ले लिया. दोनों ने रिश्ते को बेहतर बनाने की लाख कोशिश की लेकिन वो असफल रहे लिहाजा दोनो ने अलग होने का फैसला लिया. फिलहाल महिमा अपनी बेटी के साथ रहती हैं.  

VIDEO: देर रात एक्ट्रेस ने नहीं पहनी थी ये चीज चढ़ गई बॉयफ्रेंड के ऊपर, वीडियो बनाने लगे लोग तो एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

fallback

Actress Weight Loss: वजन कम करने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया रोटी खाना, अब हो गई ऐसी हालतfallback

Trending news