Mahima Chaudhry Daughter: हूबहू मां की तरह दिखने लगी हैं महिमा चौधरी की बेटी, देखकर लोगों को याद आ गई परदेस की ‘गंगा’
Advertisement
trendingNow11434667

Mahima Chaudhry Daughter: हूबहू मां की तरह दिखने लगी हैं महिमा चौधरी की बेटी, देखकर लोगों को याद आ गई परदेस की ‘गंगा’

Mahima Chaudhary Daughter Pics:  महिमा चौधरी अपनी लाडली अरियाना के साथ ऊंचाई फिल्म की स्क्रीनिंग पर क्या नजर आईं अब सोशल मीडिया पर उन्हीं के चर्चे हो रहे हें. उनकी क्यूटनेस, लुक्स और स्टाइल देख हर किसी को परदेस फिल्म की गंगा याद आ रही है.   

फोटो - सोशल मीडिया

Mahima Chaudhary Latest Photo: कई बॉलीवुड स्टार ऐसे हैं जो अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना ही पसंद करते हैं. इन्हीं में से एक हैं महिमा चौधरी. एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेला है. एक्सीडेंट, शादी और फिर तलाक. हाल ही में उन्हें कैंसर होने की बात भी सामने आई थी. फिलहाल वो अपनी बेटी के साथ जिंदगी को पॉजीटिविटी के साथ आगे बढ़ा रही हैं. हाल ही में उन्हें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी और बोमन ईरानी जैसे सितारों से सजी उंचाई फिल्म की स्क्रीनिंग पर स्पॉट किया गया जहां वो अपनी बेटी के साथ नजर आईं.

हुबहू मां की तरह दिखने लगी है महिमा की बेटी
महिमा चौधरी की शादी 2006 में बॉबी मुखर्जी से हुई थी जिससे उन्हें एक बेटी हुई जिसका नाम अरियाना है. दिखने में अरियाना हुबहू मां महिमा की तरह ही खूबसूरत हैं और बेहद ही प्यारी भी. यूं तो कई बार अपनी क्यूटनेस को लेकर अरियाना खबरों में आ चुकी हैं. लेकिन बुधवार को हुई ऊंचाई फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मां-बेटी को फिर से स्पॉट किया गया. जहां अरियाना अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं. हर किसी को उन्हें देखकर परदेस की ‘गंगा’ ही याद आ रही है. 

सोशल मीजिया यूजर्स अब महिमा की लाडली पर खूब प्यार लुटाते भी नजर आ रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ भी खूब कर रहे हैं.  

क्या बॉलीवुड में करने वाली हैं एंट्री
फिलहाल अरियाना सिर्फ 15 साल की ही हैं लेकिन कहा जा रहा है कि वो भी बॉलीवुड में ही करियर बनाना चाहती हैं. लिहाजा अगर जल्द ही उन्हें भी डेब्यू करते हुए देखें तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी. बात महिमा की करें तो उन्होंने परदेस फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. जो 1997 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी और गंगा के सादगी से भरे रोल में महिमा को काफी पसंद किया गया.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news