Mahima Chaudhry ने पहली बार अपनी टूटी शादी पर तोड़ी चुप्पी, दो मिसकैरेज पर भी किया खुलासा
Advertisement

Mahima Chaudhry ने पहली बार अपनी टूटी शादी पर तोड़ी चुप्पी, दो मिसकैरेज पर भी किया खुलासा

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने सालों बाद अपनी शादी को लेकर ऐसे राज खोले हैं जिन्हें सुनकर उनके फैंस इमोशनल हो जाएंगे. उन्होंने बताया कि किस तरह बॉबी मुखर्जी (Bobby Mukherji) से शादी करने के बाद वह परेशान हुईं और उनके दो मिसकैरेज भी हुए थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 90 के दशक की बॉलीवुड स्टार महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) की जिंदगी हमेशा एक पहेली की तरह नजर आई. वह कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात नहीं करतीं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने जिंदगी के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने अपने जीवन के कई दर्दनाक पहलुओं का खुलासा किया. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने यह भी बताया कि एक बिखरी शादी ने कैसे उनकी जिंदगी और करियर को बर्बाद कर दिया था. 

अजय देवगन से लिंक अप की अफवाह ने किया करियर बर्बाद

फिल्म 'परदेस' (1997) के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वालीं महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने इस इंटरव्यू में बताया कि सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ अपने लिंक-अप अफवाहों ने उनके करियर पर बुरा असर डाला था.  अजय इसके बाद काजोल के साथ शादी के बंधन में बंध गए और महिमा फिल्मों से बाहर हो गईं. 

शादी के बाद इतनी मुश्किलों का किया सामना

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने अपनी बिखरी हुई शादी को लेकर भी खुलासा किया. बताया कि दुर्भाग्य से, बॉबी मुखर्जी (Bobby Mukherji) से शादी करने के बाद दो गर्भपात हुए थे. गौरतलब है कि महिमा और बॉबी ने 2006 में शादी के बंधन में बंधे और 2013 में दोनों का तलाक हो गया. बॉबी के साथ उनकी एक बेटी एरियाना भी है.

शादी से हो गई थीं तंग 

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने बॉलीवुड बबल के साथ बात करते हुए कहा कि वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी वैवाहिक परेशानियों को शेयर करने से बचती हैं. उन्होंने कहा, 'आप स्पष्ट रूप से अपने माता-पिता को नहीं बताते हैं, आप अपने लोगों को नहीं बताते हैं क्योंकि आपको लगता है कि 'यह एक निजी मुद्दा था' मैं दूसरे बच्चे की भी उम्मीद कर रही थी और मेरा गर्भपात हो गया था. फिर मेरा एक और गर्भपात हो गया, इसकी वजह बस यही है कि मैं उस जगह में खुश नहीं थी. हर बार मैं बाहर जाकर एक इवेंट करना चाहता थी. मैं अपनी मां के घर पर अपने बच्चे को छोड़ने के लिए आती थी और फिर मैं दो दिन वहीं रहती थी और मुझे लगता था कि मैं यहां बहुत कंफर्ट में हूं.'

उन दिनों तलाक थी बड़ी बात

महिमा ने कहा कि उन दिनों तलाक को एक बड़ी बात माना जाता था लेकिन अब नहीं. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने अपनी मां से परेशान शादी के बारे में आखिरकार खुल कर बात की, तो उन्होंने महिमा का साथ दिया. महिमा ने बताया कि उनकी मां ने कहा, 'मैंने तुम्हें संघर्ष करते हुए देखा, तुम्हें जीवन के हर दौर में देखा, अब खुद को क्यों मार रही हो? अगर सब ठीक नहीं है, तो कुछ समय के लिए यहां रहे और देखो कि क्या यह दूरी तुम्हें बेहतर महसूस करा रही है.'

कठिन दौर में पति ने नहीं दिया साथ

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने यह भी कहा कि जब वह अपने मिसकैरेज के कारण परेशान थीं, उस कठिन समय के दौरान उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया. आपको बता दें कि तलाक के बाद से महिमा अपनी बेटी की सिंगल मदर बनकर उसकी परवरिश कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें: Shraddha Kapoor के घर में घुसा गोरिल्ला, भागाने की जगह करने लगीं मस्त डांस- देखें VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news