Mahima Makwana News: 'तुमसे ना हो पाएगा...', जब डायरेक्टर ने की महिमा मकवाना से बेतुकी बात
Advertisement
trendingNow12112357

Mahima Makwana News: 'तुमसे ना हो पाएगा...', जब डायरेक्टर ने की महिमा मकवाना से बेतुकी बात

Mahima Makwana News:  छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का महिमा मकवाना ने सफर तय किया है. अब जल्द ही महिमा मकवाना शोटाइम में नजर आ रही हैं. इस बीच महिमा ने खुलासा किया है कि एक डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि'तुमसे ना हो पाएगा'. एक्ट्रेस ने सुनाया पूरा किस्सा.

महिमा मकवाना

एक्ट्रेस Mahima Makwana ने एक निर्देशक की घटिया व बेतुकी बात के बारे में खुलासा किया. महिमा अपकमिंग सीरीज 'शोटाइम' में महिका नंदी का किरदार निभाती नजर आएंगी. जो कि ओटीटी पर आने वाली है जिसमें इमरान हाशमी से लेकर श्रिया सरन जैसे सितारे भी दिखेंगे.

शो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान महिमा ने कहा, "एक निर्देशक ने मुझसे सबसे घटिया बात यह कही है कि 'तुमसे ना हो पाएगा'. मैं सेट पर गयी, मैं पूरी तरह तैयार थी और जाहिर तौर पर नर्वस भी थी. वे मेरे पास आए और मुझसे कहा, तुम यहां क्या कर रही हो, मुझे नहीं लगता कि तुम फिल्मों के लिए बनी हो.'

'शोटाइम' की कास्ट
'शोटाइम' में इमरान हाशमी, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'शोटाइम' 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

 

'शोटाइम' का प्रीमियर
यह सीरीज फिल्मों की दुनिया, प्रोडक्शन हाउस और उनके काम करने के तरीके के बारे में विस्तार से बताती है। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, यह शो धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है.

Trending news