Main Atal Hoon First Song: 'मैं अटल हूं' का गाना 'देश पहले', दिल में जगाता है देशभक्ति का जज्बा
Advertisement

Main Atal Hoon First Song: 'मैं अटल हूं' का गाना 'देश पहले', दिल में जगाता है देशभक्ति का जज्बा

Main Atal Hoon First Song: अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती के अवसर पर 'मैं अटल हूं' के निर्माताओं ने पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया. 'देश पहले' बोल वाला गाना सुनते ही आपके मन में देशभक्ति का जज्बा जगता है. 

गाने में देखने को मिल रहा देशभक्ति का जुनून

Main Atal Hoon First Song: फिल्म 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के साथ ही फैन्स का उत्साह और बैचेनी दोनों इस फिल्म को लेकर पहले ही बढ़ चुकी है. अब फिल्म का पहला गाना 'देश पहले' भी रिलीज किया जा चुका है. इस गाने को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 99वें जन्मदिन यानी 25 दिसंबर को रिलीज किया गया. इस गाने में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते हुए पंकज त्रिपाठी ने शानदार काम किया है. 

यह गीत आपको इतिहास को फिर से लिखने वाले कवि और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दुनिया में ले जाता है. जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए इस गाने के दिल को छू लेने वाले लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. पायल देव ने इस गाने को कंपोज किया है. 'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में हैं, जो हमें उनके असाधारण जीवन से रूबरू कराते हैं!

सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक अटल बिहारी वाजपेयी
देश के सबसे प्रिय नेता अटल बिहारी वाजपेयी, शिक्षा, विज्ञान, बुनियादी ढांचे और वैश्विक संबंधों को मजबूत करने में अपने योगदान के लिए प्रसिद्ध हैं. फिल्म का ट्रेलर आपको अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन के शुरुआती दिनों, राजनीतिक करियर, बदलाव लाने और भारत को एक महान राष्ट्र बनाने के प्रति उनके समर्पण के बारे में बताता है. 

पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया गाना
इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'दुनिया के सारे सुख पीछे, मेरा देश पहले.' पंकज त्रिपाठी की फिल्म का यह गाना फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. फैन्स इस गाने को लेकर और पंकज त्रिपाठी के अभिनय पर खूब सारे सकारात्मक कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

फिल्म को करके गर्व महसूस कर रहे पंकज त्रिपाठी
फिल्म के बारे में बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा था, ''फिल्म से ज्यादा अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने का सफर वास्तव में मेरे दिल के करीब है. वह व्यक्ति वास्तव में एक किंवदंती हैं, और हम उनकी प्रेरक कहानी को दुनिया के सामने लाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक अटल जी की विरासत को बड़े पर्दे पर लाने के हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे.''

19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर रवि जाधव द्वारा निर्देशित और ऋषि विरमानी और रवि जाधव द्वारा लिखित 'मैं अटल हूं' भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Trending news