ये क्या...? एक ही इवेंट, लेकिन सीट अलग-अलग, अर्जुन के सामने से निकलीं मलाइका; एक-दूसरे को फुल ऑन किया इग्नोर
Advertisement
trendingNow12355020

ये क्या...? एक ही इवेंट, लेकिन सीट अलग-अलग, अर्जुन के सामने से निकलीं मलाइका; एक-दूसरे को फुल ऑन किया इग्नोर

Malaika Arora Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस और यूजर्स ये दावा कर रहे हैं कि दोनों अलग हो चुके हैं. दरअसल, वीडियो में दोनों एक ही इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करते नजर आ रहे हैं. 

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours: काफी समय से बी टाउन की मशहूर जोड़ियों में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि, इन खबरों को और बढ़ावा तब मिला जब मलाइका ने अर्जुन को न तो बर्थडे पर विश किया और न उनकी पार्टी में नजर आईं. यहां तक की अंबानी वेडिंग में भी अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ पहुंचे थे. 

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा साथ ही सभी को हैरान भी कर दिया इस वीडियो को देखने के बाद फैंस और बाकी यूजर्स का ये साफ मानना है कि दोनों अलग हो चुके हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में दोनों एक ही इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक फैशन इवेंट में दोनों एक-दूसरे को अनदेखा करते नजर आए. 

एक दूसरे को किया इग्नोर

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स का ये दावा है कि दोनों ने अपने ब्रेकअप की अफवाहों की पुष्टि कर दी है. इस वीडियो को सेलिब्रिटी पैपराजो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें मलाइका और अर्जुन एक ही इवेंट में अलग-अलग बैठे नजर आ रहे हैं. साथ ही एक दूसरे को अनदेखा करते साफ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों एक-दूसरे से काफी दूर बैठे हुए दिखाई दिए. वीडियो देख सभी काफी हैरान हैं. 

मांग मे टीका, सिर पर पल्लू... सोनाक्षी ने बदला बैचलरेट फैशन ट्रेंड; जिसे देख सब रह गए हैरान; बोलीं- 'मानो या न मानो..'

fallback

अर्जुन के सामने से निकलीं मलाइका 

साथ ही इस वीडियो में एक हैरान करने वाला सीन बी कैप्चर हुआ. जहां मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ एक दम सामने से निकलती हैं, लेकिन वो अपना मुंह नीचे कर लेती हैं, जबकि अर्जुन सामने की ओर देखते हैं और हल्के हाथ से मलाइका को आगे कर देते हैं. इस सीन को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों खुद ही अपनी ब्रेकअप की अफवाहों पर मुहर लगा रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने अभी इस बारे में कोई बात नहीं की. 

fallback

वीडियो देख फैंस हुए परेशान 

इस वीडियो के सामने आने के बाद दोनों के फैंस को निराश कर दिया है और उनके मन को सवालों से भर दिया है. कई लोगों का मानना है कि दोनों के बीच बातचीत न होना और ये दूरी ब्रेकअप को साफ दिखाते हैं. हालांकि, ये साफ नहीं हो पाया है कि कपल इस इवेंट से एक साथ निकले या अलग-अलग या इस इवेंट के दौरान एक दूसरे से बात की या नहीं. एक यूजर ने लिखा, 'लगता है कि दोनों के बीच चीजें खत्म हो गई हैं'. दूसरे ने लिखा,'इसका मतलब है कि उनका ब्रेकअप हो गया है'.

Trending news