Arjun Kapoor Malaika Vacation Photos: मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में क्वालिटी टाइम बिता रहे अर्जुन कपूर, प्राइवेट फोटोज आईं सामने
Advertisement
trendingNow11231731

Arjun Kapoor Malaika Vacation Photos: मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में क्वालिटी टाइम बिता रहे अर्जुन कपूर, प्राइवेट फोटोज आईं सामने

Arjun Kapoor Malaika के पेरिस वकेशन की प्राइवेट फोटोज शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट हुए. 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor Malaika Vacation Photos: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ इस वक्त पेरिस में वकेशन मना रहे हैं. ये वकेशन इसलिए भी खास है क्योंकि अर्जुन कपूर 26 जून को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. बर्थडे सेलिब्रेशन के पहले ही इन दोनों सितारों का जश्न शुरू हो चुका है जिसकी गवाह इन दोनों सितारों की वकेशन की फोटोज हैं.

पेरिस में कर रहे मस्ती

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर पेरिस वकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. 

रेस्टोरेंट में बैठीं दिखीं मलाइका 

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में मलाइका अरोड़ा रेस्टोरेंट के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस के साथ कैप लगाई हैं और पर्स में से कुछ निकालती हुई दिख रही हैं.

 

fallback

 

अर्जुन ने की मलाइका की तारीफ

अर्जुन कपूर ने अपनी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इस फोटो में एक्टर ब्लैक कलर की जींस के साथ ग्रे कलर की फुल स्लीव की टी-शर्ट पहने हुए हैं. इसके साथ ही गॉगल्स लगाए हुए पोज दे रहे हैं. इस फोटो पर मलाइका की तारीफ करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा- 'आखिरकार वो अब फोटो खींचने में मास्टर हो गई हैं.'

 

fallback

 

मलाइका ने शेयर की कुछ और तस्वीरें

इसके अलावा मलाइका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर पेरिस वकेशन की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में एक्टर अपने दोनों हाथों को मिलाकर हार्ट बनाती नजर आईं तो वहीं एक तस्वीर में ड्रिंक की फोटी शेयर की है.

 

fallback

 

malaika arora

 

fallback

 

इस दिन है अर्जुन का बर्थडे

मलाइका और अर्जुन कपूर लंबे वक्त बाद एक दूसरे के साथ वकेशन पर गए हैं. इन दोनों का ये वकेशन इसलिए भी खास है क्योंकि अर्जुन कपूर का 26 जून को बर्थडे है. ऐसे में मलाइका अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाने के लिए मुंबई से 23 जून को देर रात पेरिस के लिए निकल गईं. 

 

यह भी पढ़ें-  Actress Crosses Limit: बोल्ड पोज के चक्कर में इन 5 हीरोइनों ने तोड़ी सारी मर्यादा, किसी ने ब्रालेस होकर दिए पोज तो किसी ने केले के पत्ते से ढका बदन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक  

Trending news