Malaika Arora Real Age: मलाइका अरोड़ा की असली उम्र उड़ा देगी होश, पुराने वीडियो ने सालों बाद खोल दी पोल!
Advertisement

Malaika Arora Real Age: मलाइका अरोड़ा की असली उम्र उड़ा देगी होश, पुराने वीडियो ने सालों बाद खोल दी पोल!

Malaika Arora का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में मलाइका के साथ उनके एक्स हसबैंड भी है. जिसमें साजिद खान ने एक्ट्रेस की उम्र को लेकर ऐसा सवाल पूछा कि उनकी असली उम्र का खुलासा हो गया.

 

मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान और अर्जुन कपूर

Malaika Arora Real Age: अपने ग्लैमरस लुक्स और अदाओं की वजह से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन कई बार वो अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने के लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. लेकिन मलाइका और अर्जुन कपूर की उम्र का फासला इतना ही है या फिर इससे ज्यादा है. ऐसा इसलिए, क्योंकि मलाइका और अरबाज खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अपनी उम्र को लेकर ऐसी बात कही है कि उसे जानकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा.

पुराना वीडियो वायरल
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ये वीडियो साजिद खान का एक शो का है. जिसमें एक्ट्रेस अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ नजर आ रही हैं. दोनों साजिद के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दिए. इस इंटरव्यू के दौरान साजिद खान मलाइका से पूछते हैं अरबाज को कैसा लगता है कि वो आपसे उम्र में दो साल छोटे हैं. इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं- 'वो उन्हें अच्छा लगता है.'

 

 

उम्र को लेकर कन्फ्यूज हुए लोग
मलाइका अरोड़ा का ये पुराना इंटरव्यू जैसे ही वायरल हुआ तो लोग मलाइका अरोड़ा की असली उम्र को लेकर कंफ्यूज हो गए. ऐसा इसलिए क्योंकि विकीपीडिया पर अरबाज खान की उम्र 55 साल बताई गई है. इस तरह से अगर मलाइका अरबाज से बड़ी है उम्र में तो वो 57 की हुई. लेकिन विकीपीडिया में मलाइका की उम्र 49 साल बताई गई है. यानी कि एक्ट्रेस की उम्र में पूरे 8 साल का कंफ्यूजन है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

 

यूजर कर रहे ऐसे कमेंट
ये पुराना इंटरव्यू जैसे ही वायरल हुआ तो यूजर्स इस वीडियो को देखकर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'अगर ये 57 की हैं तो ये ओह माई वाव ये हॉट हैं.'  

Trending news