हिना खान पर दिखे कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स, हो गया ऐसा हाल; पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘हर 10 मिनट में...’
Advertisement
trendingNow12426300

हिना खान पर दिखे कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स, हो गया ऐसा हाल; पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘हर 10 मिनट में...’

Hina Khan Cancer: हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज थ्री से लड़ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पांचवी कीमोथेरेपी के बाद पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस पर इसके साइड इफेक्ट्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

Hina Khan Chemotherapy Side Effects

Hina Khan Chemotherapy Side Effects: टीवी इंडस्ट्री पर राज करने वाली हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की तीसरी स्टेज पर हैं और इस बीमारी से जिंदगी की जंग लड़ रही है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट किए हैं, जो उनकी पांचवीं कीमोथेरेपी के बाद की हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने इससे होने वाले साइड इफेक्ट्स के बारे में भी बताया. 

हिना खान के फैंस लगातार उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपने फैंस को भी शुक्रिया अदा किया है. हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी पांचवीं कीमोथेरेपी पूरी हो गई है. हालांकि, इससे उनके शरीर पर साइड इफेक्ट्स और ज्यादा दिखने लगे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने ‘म्यूकोसाइटिस’ के बारे में बताया था. अब हिना ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि म्यूकोसाइटिस से उनको काफी राहत मिली है, लेकिन एक नई समस्या खड़ी हो गई है. 

fallback

हिना खान पर दिखे कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स 

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपको एक अपडेट देना चाहती हूं. मेरा म्यूकोसाइटिस अब पहले से काफी ठीक है. मैंने आपके सारे कमेंट्स और सुझाव पढ़े हैं. आप सभी ने मेरी बहुत मदद की है इसलिए आपको ढेर सारा प्यार भेज रही हूं'. इसके बाद, उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की, जिसमें उनके चेहरे पर खूब सारा पसीना देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि ये कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स में से एक है.

धोखा देने के बाद कन्नड़ एक्टर पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाए ब्लैकमेलिंग के आरोप, बोलीं- 'प्राइवेट फोटो-वीडियो...'; दर्ज हुई FIR

fallback

शेयर करती रहती हैं अपनी हेल्थ अपडेट 

उन्होंने ये भी बताया कि हर 10 मिनट में उनके चेहरे पर पसीना आता है और अब उन्हें इसकी आदत हो गई है. इसके अलावा भी हिना खान अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हेल्थ अपडेट शेयर करती रहती हैं और उनके फैंस कमेंट्स में उनके जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआ करते हैं. हाल ही में हिना खान निर्माता-निर्देशक एकता कपूर के घर गणेश उत्सव में शामिल हुईं, जिसकी काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इस दौरान हिना येलो और वाइट कलर का कॉर्ड-सेट में नजर आई थीं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news