close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मलाइका ने बताया डांसर का दर्द, बोलीं- 'छइयां छइयां की शूटिंग में बहने लगा था खून'

मलाइका अरोड़ा इन दिनों आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन अब मलाइका ने जी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस' में बताया कि एक परफेक्ट डांसर होना कितना कठिन है...

मलाइका ने बताया डांसर का दर्द, बोलीं- 'छइयां छइयां की शूटिंग में बहने लगा था खून'

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा इन दिनों आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. हर कोई उनके जैसा फिगर, फेम तो चाहता ही है लेकिन इसके साथ ही कईयों को उनकी तरह बेहतरीन डांसस बनने की तमन्ना भी है. वहीं हाल ही में मलाइका ने जी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस' में बताया कि एक परफेक्ट डांसर होना कितना कठिन है. उन्होंने इस दौरान अपने फेमस डांस नंबर 'छैंया छैंया' का मुश्किल शूट याद किया. 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने जी टीवी शो 'डांस इंडिया डांस 7' में अतिथि जज के रूप में शिरकत की. वैसे तो शो की जज करीना कपूर हैं लेकिन इन दिनों वह लंदन में हैं जिसके चलते करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा इस शो में नजर आईं. इसी शो के दौरान मलाइका ने बताया कि फिल्म 'दिल से' के आइटम नंबर 'छैंया छैंया' की शूटिंग के दौरान उनके शरीर से खून बहने लगा था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dance like no one is watching .... #did#danceindiadance #igotthemoves#letschaiyya

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार, चलती ट्रेन पर शूटिंग के दौरान पूरी प्रक्रिया और कठिनाइयों के बारे में पूछे जाने पर, मलाइका ने जवाब दिया, "इससे बचने के लिए, उन्होंने मेरी कमर के चारों ओर एक रस्सी लूप की और उसे ट्रेन से बांध दिया. जब मैंने इसे हटाया, तो मेरे पास गहरे कट थे. जो खून बह रहा था. लेकिन फिर, सभी ने मेरा ध्यान रखा, किसी ने मेरे पैर दबाए और किसी ने मुझे खिलाए."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jus lounging around ...... #madives#verycasually

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

शो में उन्होंने यह किस्सा तब सुनाया जब लोगों ने उनसे इस गाने पर डांस करने की रिक्वेस्ट की. मलाइका ने यहां जबरदस्त एनर्जी के साथ डांस किया और गाने के बारे में यह दिलचस्प किस्सा भी साझा किया.

मलाइका ने कहा, "शाहरुख खान, मणिरत्नम सर (निर्देशक) और संतोष सिवन (छायाकार) के साथ मैंने बहुत कुछ हासिल किया है, मुझे वास्तव में अपना दर्द बहुत छोटा लगा. टीम के प्यार के लिए धन्यवाद. जिनके कारण दर्द में भी मैंने परिवार को याद नहीं किया.'' मलाइका ने सोशल मीडिया पर 'DID 7' की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें