Malaika Arora अब तक नहीं भूल पाईं "Khan family" का welcome and love
Advertisement
trendingNow1691761

Malaika Arora अब तक नहीं भूल पाईं "Khan family" का welcome and love

मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज के घर में हुए अपने पहले स्वागत को अब तक नहीं भूल सकी हैं. वहां मिले प्यार का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि, अगले जन्म में वह फिर से ख्रान परिवार की बहू बनना चाहती हैं.

 

Malaika Arora

नई दिल्ली :  मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही अरबाज खान (Arbaaz Khan) से अब अलग हो चुकी हैं, लेकिन उनके घर में मिले प्यार और सम्मान के साथ अपनी आजादी को आज भी नहीं भूला सकी हैं. रिश्ते निभाने की कला खान परिवार (Khan Family) से जो उन्होंने देखी वह उसकी भी कायल हैं. यह सारी बाते कुछ साल पहले उन्होंने करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में बताई थीं और उनका ये वीडियो अचानक से फिर से वॉयरल हो गया है.  इस वॉयरल वीडियो में उनकी कही बातें लोगों के दिलों को छू रही हैं, क्योंकि ये वीडियो तब का है जब वह अरबाज से अलग हो चुकी थीं. बावजूद खान परिवार के लिए उनके मन में इतना प्यार भरा है. हालांकि अब मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं.

  1. मलाइका अरोड़ा का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  2. "कॉफी विद करन" में की थी खान परिवार की तारीफ
  3. अगले जन्म में चाहती हैं फिर से उस घर की बहू बनना

"कॉफी विद करन" का वीडियो हुआ वारयल
मलाइका और अरबाज में तलाक हो गया है, लेकिन अब भी दोनों के अच्छे दोस्त हैं और साथ मिल कर अपने बेटे की देखरेख करते हैं. वॉयरल वीडियो “कॉफी विद करन” के चैट शो में वह बताती है कि से जब वह पहली बार अरबाज के घर गईं तो उन्हें फील हुआ. उन्होंने बताया कि अरबाज के घर में सभी ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया था. हालांकि यह कोई नई बात नहीं है, क्योंकि  खान परिवार हमेशा ही रिश्तों को निभाने में अव्वल रहा है और उनकी मिसाल दी जाती है. लेकिन साथ ही वह यह भी कहती हैं कि आजकल की पीढ़ी के लिए रिश्ते-नाते समझना शायद मुश्किल होता जा रहा है. आगे बढ़ने की चाह में हम सभी अपने रिश्तों को इतना पीछे छोड़ देते हैं, जिससे एक वक्त के बाद रिश्ते संभलने की जगह और बिगड़ने लगते हैं.

अगले जन्म में फिर बनना चाहती हैं खान परिवार की बहू
वीडियो में मलाइका बोलती हैं कि, खान परिवार बेहद मार्डन है और खुले दिल से सबका स्वागत करता है. वहां आने वाले हर किसी का स्वागत और सम्मान किया जाता है और यह सब दिल खोल कर होता है. अगले जन्म में मैं फिर से इस घर की बहू बनना चाहूंगी.

एक्स सास के लिए भी कही ये बात
मलाइका ने वीडियो में अपनी एक्स सास सलमा खान के लिए भी कहा कि, वह बहुत ही सुलझी और प्यार करने वाली सास थीं. उन्होंने मुझे कभी किसी रूल में नहीं बांधा और यही कारण था कि मै खुल कर और आजादी के साथ वहां रहती थी. वह बेहद प्यार करने वाली सास थीं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news