एक बार फिर Malaika Arora पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपैरेंट गाउन का नेक इतना डीप कि संभलना हुआ मुश्किल!
Advertisement

एक बार फिर Malaika Arora पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपैरेंट गाउन का नेक इतना डीप कि संभलना हुआ मुश्किल!

Malaika Arora Outfit: मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो कहर ढाती नजर आ रही हैं.

 

मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Fashion: मलाइका अरोड़ा फैशन और स्टाइल की प्रतीक मानी जाती हैं बॉलीवुड में अपने लुक और स्टाइल से मलाइका ने हाई स्टैंडर्ड बनाया है. जिम लुक हो या रेड कार्पेट लुक, मलाइका निश्चित रूप से हर जगह परफेक्ट लुक देना जानती हैं. 48 साल की इस एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में फैंस हैं और मलाइका भी अपने फैंस को नाराज नहीं करतीं. मलाइका (Malaika Arora) अपने फैंस के साथ काफी जुड़ी हुई हैं, तभी तो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वो लोगों को अपनी निजी जिंदगी की झलक दिखाती हैं. मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक गाउन में नजर आईं और उन्हें जितने भी लोगों ने देखा वो खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. 

  1. मलाइका अरोड़ा का हॉट लुक
  2. ट्रांसपैरेंट गाउन में ढाया कहर
  3. वीडियो हुआ वायरल

मलाइका का हॉट लुक

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ब्लैक बॉडी-हगिंग गाउन में एक थाई हाई स्लिट के साथ अपने ग्लैम लुक की तस्वीरें साझा कीं. अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा, जिसमें मलाइका और भी हॉट लग रही थीं. न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज के साथ उन्होंने अपना मेकअप किया हुआ था. मलाइका ने स्टेटमेंट पेंडेंट और स्ट्रैपी हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. इस लुक में मलाइका कई वीडियोज भी सामने आए हैं.

 

 

बॉयफ्रेंड संग गई थीं पेरिस

इससे पहले, मलाइका (Malaika Arora) ने सुर्खियां बटोरी थीं जब वह अपने जन्मदिन के लिए अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ पेरिस गई थीं. अभिनेत्री को अपने पेरिस वेकेशन से दिलचस्प तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया था. इस कपल ने अपने प्यार से पेरिस को रंग दिया था. आपको बता दें, अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को कुछ समय से डेट कर रहे हैं और वे अपने रिश्ते के साथ मजबूत होते जा रहे हैं. दोनों ने साल 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की थी. अर्जुन कपूर जहां 36 वर्ष के हैं, वहीं मलाइका अरोड़ा 48 वर्ष की हैं. दोनों के बीच उम्र के अंतर के कारण, इस कपल को कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है.

मलाइका का काम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में देखा गया था. इसके अलावा मलाइका फेमिना मिस इंडिया के जज पैनल का हिस्सा भी थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news