मुंबई आने से पहले पिता से भिड़ गई थीं मल्लिका शेरावत, जब मल्लिका शेरावत का पिता से हुआ था झगड़ा, बेधड़क होकर कर दिया था ये काम
Advertisement

मुंबई आने से पहले पिता से भिड़ गई थीं मल्लिका शेरावत, जब मल्लिका शेरावत का पिता से हुआ था झगड़ा, बेधड़क होकर कर दिया था ये काम

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने बताया कि उन्होंने पितृसत्तात्मक समाज के विरोध में अपने पिता का सरनेम हटा दिया था और अपनी मां का सरनेम लगाना शुरू कर दिया.

मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी दिल छू जाने वाली अदाओं और फिल्मों में दिए गए इंटीमेट सीन्स के लिए जानी जाती हैं. हालांकि रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) एक काफी बोल्ड शख्सियत हैं जिन्होंने हमेशा सामाजिक ढर्रे से हटकर चलने का काम किया है. हाल ही में उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने अपने पिता का सरनेम अपने नाम से हटा दिया था.

  1. मल्लिका शेरावत ने हटा दी थी ये चीज
  2. पिता से हुआ था जोरदार झगड़ा
  3. मुंबई आने से पहले लिया ये फैसला

जब लिया एक्टिंग करने का फैसला
मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने बताया कि उन्होंने पितृसत्तात्मक समाज के विरोध में अपने पिता का सरनेम हटा दिया था और अपनी मां का सरनेम लगाना शुरू कर दिया. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने मुंबई आकर एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाने का फैसला किया तो उन्हें अपने ही परिवार से काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. 

भड़क गई थीं मल्लिका शेरावत
ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि उनका परिवार काफी रिजर्व और रूढ़िवादी विचारधारा वाला था. उनके पिता को लगता था कि यदि वह एक्टिंग की दुनिया में गईं तो वह पूरे परिवार की इज्जत मिट्टी में मिलाकर रख देंगी. इससे मल्लिका शेवारत (Mallika Sherawat) भड़क गई थीं और उन्होंने अपने पिता का सरनेम ही अपने नाम में से हटा दिया था.

'तुम मुझे क्या डिसओन करोगे?'
एक्ट्रेस ने कहा- मैंने पितृसत्ता के विरोध में ऐसा किया था. क्योंकि मेरे पिता ने कहा कि ये फिल्मों में जाएगी तो हमारे परिवार का नाम खराब करेगी. मैं तुझे डिसओन करता हूं. तो मैंने कहा कि मैं तुम्हारा नाम ही डिसओन करती हूं. तुम क्या मुझे डिसओन करोगे. हां, तुम मेरे पिता हो और मैं तुम्हारा सम्मान करती हूं. लेकिन मैं अपनी मां का नाम इस्तेमाल करूंगी.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news