BIGG BOSS 15 के मेकर्स ने किया Mallika Sherawat को अप्रोच! क्या शो का हिस्सा बनेंगी बोल्ड एक्ट्रेस?
Advertisement

BIGG BOSS 15 के मेकर्स ने किया Mallika Sherawat को अप्रोच! क्या शो का हिस्सा बनेंगी बोल्ड एक्ट्रेस?

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 15 का हिस्सा बनने की खबरें आनी शुरू हो गई हैं. लेकिन क्या है इन खबरों की सच्चाई?

मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस सीजन 15' (Bigg Boss 15) का आगाज होने वाला है. शो के प्रोमो वीडियो रिलीज किए जाने शुरू हो गए हैं और अब जल्द ही उस तारीख का भी ऐलान मेकर्स के द्वारा कर दिया जाएगा जिस दिन से आप अपने पसंदीदा शो का लुत्फ उठा पाएंगे. लेकिन हर सीजन की तरह इस बार भी शो की शुरुआत से पहले कुछ सवाल फैंस के जेहन में उठने लगे हैं.

  1. मल्लिका शेरावत की बोल्ड तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं.
  2. मल्लिका कई बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं.
  3. उनके बिग बॉस का हिस्सा बनने की खबरें आ रही हैं.

मेकर्स ने किया मल्लिका को अप्रोच?
ये सवाल हैं इस सीजन में शो का हिस्से बनने जा रहे कंटेस्टेंट्स के बारे में. हर सीजन की शुरुआत से पहले ऐसा होता है कि कुछ लोगों के बारे में फर्जी खबरें आनी शुरू हो जाती हैं कि कोई चर्चित सेलेब्रिटी शो का हिस्सा बनने जा रहा है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. कई सेलेब्रिटीज के बारे में ऐसी खबरें अब तक आ चुकी हैं. इनमें से कुछ ने ऐसी खबरों का खंडन भी कर दिया है.

बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी मल्लिका?
अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के 'बिग बॉस' (Bigg Boss) सीजन 15 का हिस्सा बनने की खबरें आनी शुरू हो गई हैं. जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम द्वारा स्पॉटबॉय के हवाले से प्रकाशित की गई खबर के मुताबिक बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) को शो के मेकर्स द्वारा अप्रोच किया गया है.

मल्लिका ने कर दिया इनकार
खबर के मुताबिक मल्लिका (Mallika Sherawat) को शो में 6 हफ्ते तक रुकना था और उन्हें बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनना था. हालांकि अगर मल्लिका (Mallika Sherawat) इस शो का हिस्सा बनतीं तो उन्हें कुछ खास पावर्स दी जातीं जिनका वह इस्तेमाल कर सकती थीं. हालांकि सूत्रों के मुताबिक मल्लिका (Mallika Sherawat) ने इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. बता दें कि आधिकारिक लिस्ट मेकर्स द्वारा ही कुछ समय के बाद जारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें: अनजाने में बड़ी गलती कर गईं नेहा धूपिया, जब ध्यान आया तो दौड़ कर किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news