मौनी रॉय ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ Photos, सेलेब्स देने लगे बधाई
Advertisement
trendingNow1539705

मौनी रॉय ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ Photos, सेलेब्स देने लगे बधाई

मौनी बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रही हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अयान के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनके बाद सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं. बता दें कि आज सुबह ही मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है. 

मौनी रॉय और अयान मुखर्जी  (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: टीवी की खूबसूरत नागिन से लेकर अक्षय कुमार की लीड एक्ट्रेस तक मौनी रॉय का सफर काफी शानदार रहा है. मौनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जितनी सफल रहीं, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही उलझी हुई रही. खबरों की मानें तो मौनी को-एक्टर रह चुके मोहित रैना को डेट कर चुकी हैं लेकिन अब मौनी ने अपने बेस्ट बॉयफ्रेंड को फैंस से मिलवा दिया है. मौनी बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी को डेट कर रही हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अयान के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनके बाद सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं. बता दें कि आज सुबह ही मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट को प्राइवेट कर दिया है. 

पिछले दिनों मौनी रॉय को खूब ट्रोल किया जा रहा था, शायद इसी वजह से एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्राइवेसी लगा ली है. खैर हमारी सहयोगी साइट इंडिया डॉट कॉम पर लगी खबर के मुताबिक मौनी ने अपनी और अयान की फोटो शेयर थी जिसमें सबसे पहले मंदिरा बेदी ने कमेंट किया है. 

इन फोटोज की वजह से मौनी रॉय हुईं TROLL, लोगों ने राखी सांवत से कर दी तुलना

fallback

मंदिरा ने मौनी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत ही खूबसूरत फोटो है जिसे देखकर ही दोनों के प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है. बता दें कि मौनी राय इन दिनों बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. इसी बीच वो अपने शो नागिन के तीसरे सीजन के फिनाले में भी नजर आई थीं. मौनी की आने वाली फिल्में 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news