close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वीडियो: जानिए ऐसी खास 5 बातें: जिनकी वजह से 'मनमर्जियां' आपसे छोड़ी नहीं जाएगी

'मनमर्जियां' इस समय में आने वाली फिल्मों से कई मायनों में अलग है, यही वजह है कि फिल्म की आने से पहले ही चर्चाओं में बनी हुई है. 

वीडियो: जानिए ऐसी खास 5 बातें: जिनकी वजह से 'मनमर्जियां' आपसे छोड़ी नहीं जाएगी
मनमर्जियां की पूरी टीम रिलीज के इंतजार में बेकरार है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. हमेशा देखने में आता है कि नई फिल्म आने पर सिने फैंस उसके बारे में जानकारियां जुटाने में लग जाते हैं. म्यूजिक रिव्यूज हों या टीजर लॉन्च होने के बाद लगाए जाने वाले कयास, मूवीहॉलिक्स् को सारी बातें जानने की उत्सुकता बनी रहती है. क्योंकि यही सब जानकर वह डिसाइड करता है कि वह फिल्म देखने के लिए अपना वॉलेट हल्का करेगा या नहीं. तो जान लीजिए की 14 सितंबर को सिनेमा हॉल में आने वाली 'मनमर्जियां' किन-किन मायनों में स्पेशल है. 

पैशेनेट ड्रामा में अनुराग की दोबारा एंट्री 

अनुराग कश्यप ने 'देव डी' के साथ 2009 में अपने एक अलग स्टाइल के साथ दर्शकों के दिल में छाप छोड़ी थी. जिसमें एक थ्रिल के साथ एक्सपेरीमेंट भी था. उसके बाद 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' हो या कोई और फिल्म सभी देव डी के आगे पानी कम रहीं. कह सकते हैं कि अब एक बार फिर 'मनमर्जियां' के साथ अनुराग अपनी स्टाइल में वापसी कर रहे हैं.

 अच्छी फिल्में करने और फैंस का प्यार मिलने से बहुत खुश हूं: विकी कौशल

मॉडर्न म्यूजिक विद देसी तड़का 

फिल्म में कुल 14 गाने हैं, जिसमें अमित त्रिवेदी ने म्यूजिक दिया है. खास बात तो यह है कि ये सभी ट्रैक एक दूसरे से अलग और ज्यादा बेहतर लगते हैं. इन गानों को दो साल में तैयार किया गया है. याद दिला दें कि अमित ने अनुराग की फिल्म में पहली बार 'देव डी' में म्यूजिक दिया था. जिसके लिए उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था. अमित लगातार इस समय प्रमोशन में बिजी नजर आ रहे हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आप उनके वीडियो देख सकते हैं. 

Delhi was amazing as always!!! We had a blast at the #Manmarziyaan concert. @juniorbachchan @taapsee @anuragkashyap72 @ErosNow @ku_ba_ku @vickykaushal09 pic.twitter.com/1PnhV9ZPbQ

एक्टर्स भी कुछ अलग 

संजू के बाद से ही विक्की कौशल ने अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग हासिल की है. इस फिल्म में वह एक दम नए रूप में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा यह अभिषेक बच्चन की कम बैक मूवी मानी जा रही है. बनी सी बात है कि अभिषेक ने इस फिल्म में बहुत जी जान से मेहनत की है. इसके बाद अंत में हम बात करते हैं फिल्म की हीरोइन तापसी पन्नू की, तो तापसी की पिछली कुछ फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाईं, लेकिन इससे तापसी की इमेज पर कोई खतरा नहीं आया. तो अगर आप तापसी के एंग्री वूमन की इमेज से अलग रोमांटिक हीरोइन वाला रूप देखना चाहते हैं तो यह फिल्म जरूर देखें.

taapsee pannu celebrating 31st birthday

नए स्टार्स को मौका 

यह फिल्म कई लोगों के लिए लाइफ का टर्निंग पाइंट साबित हो सकती है. क्योंकि इसमें कई नए कलाकारों को मौका दिया जा रहा है. अनुराग और प्रोड्यूसर आनंद एल राय की इस जोड़ी का नए टैलेंट को मौका देने का फैसला काफी पॉजिटिव लग रहा है. यह फिल्म यूट्यूब पर नाम पाने वाली डांसर पूनम और प्रियंका शाह उर्फ ​​डायनामिक डुओ, एक्टर अक्षय अरोड़ा, ज़ेबी सिंह और अश्नूर कौर के साथ सिंगर देवेशी सहगल और मस्त अली को सिल्वर स्क्रीन पर पेश कर रही है.

ड्रीम टीम का जादू 

मुक्काबाज के बाद यह दूसरा मौका है जब आनंद और अनुराग एक फिल्म पर काम कर रहे हैं. दोनों ने इसके पहले अलग-अलग रोमांटिक फिल्मों के लिए पसंद किए गए हैं. इसलिए इस फिल्म से ज्यादा ही उम्मीदें की जा रही हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें