Manoj Bajpayee News: हो जाइए तैयार, फिर लौट कर आ रहा है ‘भीकू म्हात्रे’, इस किरदार ने बदल दी थी मनोज की किस्मत
Advertisement
trendingNow11457841

Manoj Bajpayee News: हो जाइए तैयार, फिर लौट कर आ रहा है ‘भीकू म्हात्रे’, इस किरदार ने बदल दी थी मनोज की किस्मत

Manoj Bajpayee Photo: मनोज बाजपेयी को जिस किरदार ने रातों रात स्टार बना दिया वो था सत्या फिल्म का भीकू म्हात्रे जो फिल्मी दुनिया का आइकॉनिक कैरेक्टर है. अब इसी किरदार को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने खुशखबरी सुना दी है. 

फोटो - सोशल मीडिया
Manoj Bajpayee Satya: मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा में क्या रुतबा रखते हैं वो किसी को बताने की जरूरत नहीं है. 1998 में आई क्राइम ड्रामा सत्या से उन्हें खास पहचान मिली थी. फिल्म में निभाया उनका भीकू म्हात्रे का रोल आज भी उनके निभाए दमदार किरदारों में गिना जाता है. मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर आधारित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ने ऐसा यादगार रोल निभाया कि वो उनकी जिंदगी से हमेशा के लिए जुड़ गया. अगर आप इस किरदार को मिस करते हैं तो मनोज बाजपेयी ने इसे लेकर खुशखबरी शेयर की है. 
 
लौट रहा है भीकू म्हात्रे
जी हां...भीकू म्हात्रे एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौट रहा है. उसी अंदाज और उसी तेवर के साथ जो सालों पहले दिखा था. अभिनेता मनोज बाजपेयी ने इसे लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक वीडियो टीजर जारी किया गया है. बेहद दिलचस्प इस पोस्ट को शेयर करते हुए मनोज ने लिखा- भीकू म्हात्रे वापस लौट रहा है. 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

 
अब ये कोई फिल्म है, सीरीज या फिर कुछ और फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं जैसे ही ये पोस्ट अभिनेता ने शेयर की तो इस पर अब उनके फैंस भी खूब खुशी जाहिर कर रहे हैं.
 
इंडस्ट्री में लंबा रहा सफर
बॉलीवुड में मनोज बाजपेयी का सफर काफी लंबा रहा है. 90 के दशक में उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. सत्या से पहले हालांकि उन्हें छोटे किरदारों में देखा गया. वहीं सत्या में उन्हें पहली बार वो मौका मिला जिसकी तलाश वो सालों से कर रहे थे. इस फिल्म में वो लीड रोल में नहीं थे लेकिन लीड से कम भी नहीं थे. भीकू म्हात्रे का रोल लोगों को इतना पसंद आया कि आज तक भी इस किरदार की चर्चा खूब होती है.      
पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news