close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मनोज वाजपेयी पद्मश्री के लिए चुने जाने पर बोले, 'अब तक के सफर का सम्मान'

मनोज वाजपेयी अगली फिल्म 'सोन चिड़िया' में नजर आएंगे जो एक मार्च को रिलीज हो रही है

मनोज वाजपेयी पद्मश्री के लिए चुने जाने पर बोले, 'अब तक के सफर का सम्मान'
मनोज बाजपेयी बहुत खुश हैं कि उन्हें इस सम्मान के लिए चुना गया

नई दिल्ली: पद्मश्री सम्मान का नाम ही कुछ ऐसा है कि जो भी कलाकार, खिलाड़ी पाता है उसका सिर गर्व से ऊंचा हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ भारतीय सिनेमा के मंझे हुए एक्टर मनोज वाजपेयी का है. वह इस सम्मान को अब तक की सारी उम्र में किए काम पर सरकार की मुहर मान रहे हैं.

मनोज वाजपेयी ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके काम पर सरकार द्वारा मुहर लगाई गई है. उन्होंने कहा कि मेरे लिए पद्मश्री मिलना मेरे अब तक सफर व भरोसे को सम्मानित किए जाने जैसा है. 

मनोज ने पद्म श्री के लिए नॉमिनेट होने के एक दिन बाद शनिवार को आईएएनएस को बताया, "यह किसी भी पेशेवर के लिए बहुत बड़ा सम्मान है क्योंकि यह सम्मान मात्र किसी एक खास फिल्म या प्रदर्शन के लिए नहीं है. यह मेरे अब तक के सफर को सम्मानित किया जाना है." 

अस्पताल में भर्ती अभिनेता मनोज बाजपेयी बोले, 'ऑल इज फाइन'!

उन्होंने कहा, "इसके अलावा सरकार की ओर से यह सम्मान एक तरह से सिनेमा के लिए किए गए योगदान पर भी मुहर लगाना है. इसलिए हां, मैं इसे लेकर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं. मेरा परिवार, दोस्त और प्रशंसक मुझे संदेश भेज रहे हैं. मुझे खुशी हो रही है कि मेरे काम को सरकार द्वारा मान्यता दी गई है." 

वो कौन है जिसने उड़ाई हैं मनोज वाजपेयी की नींदें, इंटरव्यू में किया खुलासा

मनोज बीते साल में फिल्म 'गलिगुलियां' से चर्चा में रहे. इस फिल्म को कई फिल्म समारोह में तारीफें भी मिली. इस साइकोड्रामा फिल्म में मनोज ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो ज्यादा कलेक्शन नहीं किया लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर मनोज की एक्टिंग की खासी तारीफ हुई.  बता दें कि मनोज वाजपेयी जल्द ही फिल्म 'सोन चिड़िया' में नजर आएंगे जो एक मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म 1970 के डकैतों द्वारा नियंत्रित एक छोटे कस्बे पर आधारित है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

इनपुट आईएएनएस से भी 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें