Sirf Ek Bandaa Kafi Hai Trailer 2: पावरफुल लोग बनाम आम वकील की असाधारण कहानी लेकर आए Manoj Bajpayee!
Advertisement
trendingNow11703959

Sirf Ek Bandaa Kafi Hai Trailer 2: पावरफुल लोग बनाम आम वकील की असाधारण कहानी लेकर आए Manoj Bajpayee!

Manoj Bajpayee Sirf Ek Bandaa Kafi Hai: पहले भी बॉलीवुड में कोर्ट रूम ड्रामा पर फिल्में बनी हैं और इस बार मनोज बाजपेयी सिर्फ एक बंदा काफी है लेकर हाजिर हुए हैं जिसका नया ट्रेलर अब रिलीज कर दिया गया है.

 

Sirf Ek Bandaa Kafi Hai Trailer 2: पावरफुल लोग बनाम आम वकील की असाधारण कहानी लेकर आए Manoj Bajpayee!

Sirf Ek Bandaa Kafi Hai Release Date: मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी सिर्फ एक बंदा काफी है (Sirf Ek Banda Kafi Hai) को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म का एक ट्रेलर पहले रिलीज हो चुका है और अब फिल्म की रिलीज से पहले एक और ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) जब भी किसी किरदार में ढलते हैं तो 100 फीसदी से ज्यादा उसे देते हैं यही वजह है कि उनके निभाए रोल आइकॉनिक बन जाते हैं. इस फिल्म में वो एक आम से वकील की भूमिका में हैं लेकिन सिर्फ एक बंदा ही काफी है. 

पावरफुल लोगों से भिड़ेगा आम सा वकील
फिल्म में मनोज बाजपेयी एक आम से वकील की भूमिका में हैं जो रोजाना कोर्ट जाते हैं और कोई ना कोई केस लड़ते हैं लेकिन एक दिन उनकी झोली में वो केस आ जाता है जो उनकी दुनिया पलटकर रख देता है. उनके सामने बस चंद वकीलों की टोली नहीं होती बल्कि वो पावरफुल लोग होते हैं जो सिस्टम को भी चलाते हैं. एक बाबा जिस पर लोग अंधा विश्वास करते हैं लेकिन उसी बाबा पर रेप के गंभीर आरोप एक नाबालिग लगाती है और उसी पीड़िता को इंसाफ दिलाने की ठान लेते हैं मनोज बाजपेयी. अब पावर के आम इंसान की कितनी चलती है ये देखना फिल्म में मजेदार होने वाला है. 

जारी हुआ दूसरा ट्रेलर
पहले जारी हुए ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था और अब ये दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जिसे भी लोग काफी सराह रहे हैं. अगर ट्रेलर के बाद फिल्म की रिलीज के लिए बेकरार हैं तो 23 मई को जी5 पर इसे स्ट्रीम किया जाएगा. बॉलीवुड में पहले भी कोर्ट रूम ड्रामा पर फिल्में और सीरीज बन चुकी हैं जिन्हें हमेशा पसंद किया जाता रहा है. ऐसे में अब इसे लेकर भी काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है उम्मीद है कि ये फिल्म भी लोगों को काफी पसंद आएगी.   

 
  

Trending news