पैसों की तंगी ने बनाया था चौकीदार, अब बिपाशा बसु की फिल्म में नजर आएगा ये एक्टर

सिंगर मीका सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म में सवी सिद्धू को काम दिया है. 

पैसों की तंगी ने बनाया था चौकीदार, अब बिपाशा बसु की फिल्म में नजर आएगा ये एक्टर
अक्षय के साथ काम कर चुके सवी सिद्धू चर्चा में बने हुए हैं.

नई दिल्ली : ग्लैमर की दुनिया में कब किसका सितारा धुंधला पड़ जाए कुछ पता नहीं चलता. पिछले दिनों खबरों में छाए रहे एक्टर सवी सिद्धू को पैसों की तंगी के चलते चौकीदारी का काम करना पड़ रहा था. जैसे ही ये खबर सामने आई बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स सीनियर एक्टर सवी की मदद के लिए सामने आए. इसी बीच चर्चा है कि सिंगर मीका सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म में सवी सिद्धू को काम दिया है. इस फिल्म में सवी सिद्धू के अलावा एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी नजर आएंगी. 

मीका सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं सवी सिद्धू से मिलना चाहता हूं. मैं उन्हें पर्सनली जानता तो नहीं हूं लेकिन उनकी मदद करना चाहता हूं. 

बता दें कि एक्टर से वॉचमैन बने सवी सिद्धू की कहानी पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर छाई हुई है. बॉलीवुड की 'गुलाल', 'ब्लैक फ्राइडे', 'पटियाला हाउस' जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके सवी सिद्धू पिछले कुछ समय से तंगी में जी रहे थे. पिछले दिनों जैसे ही उनका वीडियो वायरल हुआ इंडस्ट्री से कई लोगों ने उनकी इस जिंदादिली को सलाम करते हुए उनकी मदद की. 

VIDEO: जब मीका सिंह ने गाया 'आरा हिले, छपरा हिले', देखते रह गए मनोज तिवारी 

वायरल हुए वीडियो में एक्टर ने बताया था कि उननकी तबियत काफी खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें एक्टिंग से ब्रेक लेना पड़ा. ऐसे में उन्होंने वॉचमैन का काम करना शुरू कर दिया था. वायरल वीडियो के बाद मीका सिंह ने सवी सिद्धू को भूषण पटेल की अपकमिंग फिल्म 'आदत' में रोल ऑफर किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.