close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

1 साल के अंदर ही टूटा इस सेलिब्रेटी कपल का रिश्ता, साल 2018 में हुई थी शादी

सायरस के प्रतिनिधि ने पीपल डॉट कॉम को बताया कि इस वक्त लिएम और माइली अलग होने पर सहमत हुए हैं. दोनों खुद पर और करियर पर ध्यान देना चाहते हैं. 

1 साल के अंदर ही टूटा इस सेलिब्रेटी कपल का रिश्ता, साल 2018 में हुई थी शादी
माइली सायरस और लिएम हेम्सवर्थ (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: हॉलीवुड के सबसे क्यूट और चर्चित कपल में से एक एक्ट्रेस माइली सायरस और एक्टर लिएम हेम्सवर्थ ने शादी के एक साल के अंदर ही अलग होने का फैसला ले लिया है. एक अमेरिकी रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया, क्योंकि दोनों अपना ध्यान करियर में लगाना चाहते हैं. बता दें कि माइली और लिएम की शादी साल 2018 के दिसंबर को हुई थी, शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को दस साल से अधिक समय से जानते थे. 

सायरस के प्रतिनिधि ने पीपल डॉट कॉम को बताया कि इस वक्त लिएम और माइली अलग होने पर सहमत हुए हैं. दोनों खुद पर और करियर पर ध्यान देना चाहते हैं. हालांकि दोनों अपने जानवरों के अच्छे माता-पिता बनकर रहेंगे. कृपया उनकी इस प्रक्रिया और निजता का सम्मान करें. 

भीड़ में फंसी इस अमेरिकी सिंगर के साथ हुई बदसलूकी, वायरल हुआ VIDEO

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@ELLEusa August issue! Link in bio! 

A post shared by Miley Cyrus (@mileycyrus) on

बता दें कि माईली सायरस सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने नए फोटो और वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. माईली सायरस अमेरिका की मशहूर सिंगर हैं और आए दिन उनके परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 

हॉलीवुड की और खबरें पढ़ें