Shahid Kapoor से शादी करने से पहले इस बॉलीवुड एक्टर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं Mira Rajput, सामने आई पुरानी फोटोज!
Advertisement
trendingNow11663088

Shahid Kapoor से शादी करने से पहले इस बॉलीवुड एक्टर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं Mira Rajput, सामने आई पुरानी फोटोज!

Mira Kapoor, शाहिद कपूर की पत्नी हैं जो आज एक मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और इनकी अपनी अलग एक फैन फॉलोइंग है. मीरा कपूर और शाहिद कपूर ने तो अरेंज मैरेज की है लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद से पहले मीरा एक और एक्टर को डेट कर रही थीं?

Shahid Kapoor से शादी करने से पहले इस बॉलीवुड एक्टर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थीं Mira Rajput, सामने आई पुरानी फोटोज!

Mira Rajput Ex Boyfriend: बॉलीवुड में कपल्स आमतौर पर अपने इंडस्ट्री के ही एक्टर्स, अपने को-स्टार्स से शादी करते हैं; ऐसे कम ही सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड के कलाकारों को छोड़ इंडस्ट्री के बाहर शादी की है. इस लिस्ट में एक नाम शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का भी है जिन्होंने 2015 में मीरा राजपूत (Mira Rajput) से अरेंज्ड मैरेज की थी. शाहिद और मीरा शादी के कई साल और दो बच्चों के बाद भी एक दूसरे के साथ बहुत रोमांटिक हैं और उनके जोड़े को फैंस बहुत पसंद करते हैं. मीरा से पहले शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) तक किसे-किसे डेट किया है, यह तो सब जानते हैं लेकिन मीरा की रिलेशनशिप हिस्ट्री के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. क्या आपको पता है कि मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से पहले भी एक एक्टर को डेट किया है और उन दोनों का रिलेशनशिप काफी सीरियस था? ये एक्टर कौन हैं, मीरा और वो किस तरह मिले, दोनों अलग क्यों हुए... आइए सबकुछ जानते हैं. 

Shahid से पहले इस एक्टर को डेट कर रही थीं Mira Rajput

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीरा राजपूत जब शाहिद कपूर से मिली हैं, उनसे पहले वो रिलेशनशिप्स में रही हैं और उनका एक रिलेशनशिप एक बॉलीवुड एक्टर के ही साथ रहा है. मीरा राजपूत शहाइड से पहले एक्टर आदित्य लाल (Aditya Lal) को डेट कर रही थीं, जो एक बॉलीवुड और ओटीटी एक्टर हैं जिन्हें 'एक विलेन रिटर्न्स', 'असुर' और 'क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है' जैसे कई शोज और मूवीज में देखा जा चुका है. 

कैसे शुरू हुई Mira Rajput-Aditya Lal की लव स्टोरी?

अगर आप सोच रहे हैं कि मीरा राजपूत का जब बॉलीवुड से कोई नाता नहीं था तो वो किसी एक्टर को कैसे डेट कर रही थीं तो आइए आपके इस सवाल का जवाब देते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मीरा राजपूत दिल्ली में, 'वसंत वैली स्कूल' में पढ़ती थीं जहां उनके साथ आदित्य लाल (Mira Rajput Aditya Lal) भी पढ़ते थे. स्कूल के दिनों में ये एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इनका रिलेशनशिप लगभग दो साल तक चला. मीरा से जुड़े एक सोर्स ने कन्फर्म किया था कि आदित्य और मीरा स्कूल के पास वाले मॉल में मिला करते थे और आदित्य मीरा से एक साल बड़ा था. 

fallback

वायरल हो रही हैं मीरा-आदित्य की रोमांटिक फोटोज 

जाहिर-सी बात है कि शाहिद कपूर की पत्नी ने शाहिद के अपनी जिंदगी में आने के बाद किसी दूसरे शख्स के बारे में नहीं सोचा. मीरा से जुड़े सोर्स ने यह भी बताया था कि स्कूल के बाद आदित्य पढ़ने के लिए लंदन चले गए थे और जब वो लौटे तो उन्होंने मीरा से दोबारा रिश्ता जोड़ने की कोशिश की. तब तक, मीरा राजपूत शाहिद कपूर के साथ मूव-ऑन कर चुकी थीं और इसलिए उन्होंने आदित्य को रिजेक्ट कर दिया. मीरा और आदित्य की कुछ पुरानी फोटोज आप यहां देख सकते हैं जिनमें दोनों एक दूसरे की बाहों में हैं और साथ में बहुत खुश भी लग रहे हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news