मीरा राजपूत ने लुटाया शाहिद कपूर पर प्यार, बर्थडे के 1 दिन बाद शेयर की अनदेखी रोमांटिक फोटोज
Advertisement
trendingNow12129276

मीरा राजपूत ने लुटाया शाहिद कपूर पर प्यार, बर्थडे के 1 दिन बाद शेयर की अनदेखी रोमांटिक फोटोज

Mira Rajput Share Photos with Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने बीते दिन अपना हैप्पी वाला बर्थडे सेलिब्रेट किया है. ऐसे में वाइफ मीरा राजपूत ने उनके साथ कुछ स्पेशल फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. 

मीरा राजपूत ने लुटाया शाहिद कपूर पर प्यार, बर्थडे के 1 दिन बाद शेयर की अनदेखी रोमांटिक फोटोज

Mira Rajput Share Photos with Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने 25 फरवरी को अपना जन्मदिन मनाया. उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने बर्थडे के एक दिन बात कुछ कमाल की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटोज में दोनों बहुत खुश और खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. साथ ही मीरा ने एक बहुत ही प्यारा कैप्शन लिख भी अपने प्यारे हसबैंड पर प्यार लुटाया है. कुछ ही देर के अंदर मीरा और शाहिद की यह फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई है. आप भी देखें. 

मीरा राजपूत ने लुटाया शाहिद कपूर पर प्यार 

मीरा राजपूत ने कुछ देर पहले ही शाहिद के बर्थडे के लिए बहुत खास पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने तीन फोटोज शेयर की हैं. एक अपनी और शाहिद की और बाकी चांद-सूरज की. साथ ही बहुत रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है. मीरा ने लिखा, "मेरे सूरज और चांद को जन्मदिन की शुभकामनाएं. सुंदर मीन राशि का सूर्य और पूर्ण कन्या राशि का चंद्रमा. ब्रह्मांड आपसे  चमकता है." बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. मीरा और शाहिद हमेशा एक दूसरे के साथ प्यार भरे पोस्ट शेयर करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फैंस की फेवरेट है जोड़ी

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी फैंस की फेवरेट है. मीरा बेशक शाहिद से 14 साल छोटी हैं, पर वो हर तरीके से बेस्ट हैं. दोनों हमेशा एक दूसरे के स्पोर्ट में नजर आते हैं. मस्ती करनी हो या फिल्म रिलीज से पहले हसबैंड को सपोर्ट, मीरा हमेशा शाहिद के बगल में खड़ी दिखाई देते हैं. 

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट 

शाहिद को हाल ही में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में देखा गया था. इसके बाद अभिनेता जल्द ही 'देवा' नाम की फिल्म में दिखाई देंगे, जो रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में अभिनेता के साथ पूजा हेगड़े दिखाई देंगी. 

Trending news