'मिर्जापुर' के बबलू पंडित ने गुपचुप घर में रचाई शादी, एक साल पहले ही कर दिया था ऐलान
Advertisement
trendingNow11098715

'मिर्जापुर' के बबलू पंडित ने गुपचुप घर में रचाई शादी, एक साल पहले ही कर दिया था ऐलान

'मिर्जापुर' में बबलू पंडित का किरदार निभाने वाले विक्रांत मैसी ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है.

शीतल और विक्रांत मैसी

नई दिल्ली: 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में गोलू गुप्ता के साथ रोमांस करने वाले बबलू यानी कि विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने लॉग टाइम गर्लफ्रेंड से गुपचुप शादी कर ली है. इन दोनों ने कोर्ट मैरिज की है. हालांकि विक्रांत ने अभी तक शादी का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

  1. विक्रांत मैसी ने की शादी
  2. शीतल ठाकुर से की सीक्रेट वेडिंग
  3. 'मिर्जापुर' में बने थे बबलू पंडित

 

 

घर में की रजिस्टर्ड मैरिज

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने गर्लफ्रेंड शीतल (Sheetal Thakur) के साथ मुंबई के वर्सोवा में रजिस्टर्ड मैरिज की. खबरों की मानें को इन दोनों ने अपनी मैरिज को रजिस्टर्ड करने के लिए 'वैलेंटाइन डे' के दिन को ही चुना था. इस सीक्रेट वेडिंग में इन दोनों के परिवार वाले ही केवल शामिल हुए थे.

 

 

 

2019 में की थी सगाई

विक्रांत मैसी ने शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के संग साल 2019 में अंतरंग समारोह में सगाई की थी. हालांकि उस वक्त एक वेब साइट से बात करते हुए विक्रांत ने कहा था कि वो सही समय आने पर अपनी शादी की डेट का ऐलान करेंगे. विक्रांत और शीतल एक दूसरे को साल 2015 से डेट कर रहे हैं. 

घर की पूजा की तस्वीर हुई थी वायरल

खास बात है कि विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने बीते साल अपने आधिकारिक अकाउंट पर घर की पूजा की तस्वीरें शेयर की थी. इस तस्वीर में विक्रांत के साथ उनकी मां और शीतल नजर आई थीं. तस्वीर शेयर करते हुए विक्रांत मैसी ने कैप्शन में लिखा था- 'मैं अपने मोदक और पत्नी के साथ. हालांकि इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा था कि अभी तक हमने शादी नहीं की है.'

 

 

कई सीरियल और फिल्मों में आ चुके नजर 

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) फिल्मों के अलावा कई सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं. खास बात है कि विक्रांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से ही की थी. पहला शो 'धूम मचाओ धूम' था. इसके बाद 'बालिका वधू' सीरियल में भी दिखे. वहीं फिल्मों की बात करें तो 'लुटेरा', 'दिल धड़कने दो', 'हॉफ गर्लफ्रेंड', 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' शामिल हैं. विक्रांत के करियर को बूस्ट 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में निभाए गए बबलू पंडित के किरदार से मिला. 

 

यह भी पढ़ें- बिकिनी पहन और भी हॉट हुईं ये हसीना, तस्वीर ने बढ़ाई दिल की धड़कनें!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news