Guess Who: मां के पास बैठा बच्चा आज बन चुका है OTT का खतरनाक गुंडा, मशहूर एक्ट्रेस से हुई पिछले महीने शादी; क्या आप पहचान पाए?
Advertisement

Guess Who: मां के पास बैठा बच्चा आज बन चुका है OTT का खतरनाक गुंडा, मशहूर एक्ट्रेस से हुई पिछले महीने शादी; क्या आप पहचान पाए?

Guddu Bhaiya Childhood Photo: वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी बॉलीवुड स्टार की तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं लेकिन आज जो हम तस्वीर आपके लिए ढूंढ कर लाए हैं उसे पहचानने में बड़े-बड़े धुरंधर भी फेल हो गए. आप भी देखें इस बच्चे की तस्वीर जो आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन चुका है. 

 

ali

Ali Fazal Photo: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती है, जिन्हें पहचानने में ज्यादातर लोग फेल हो जाते हैं. ऐसे ही एक बी-टाउन स्टार की तस्वीर हम आपके लिए लाए हैं, जिसे पहचानने के चैलेंज में अच्छे-अच्छे फेल हो गए. दरअसल, आज जिस स्टार के बचपन की फोटो हम आपके लिए लेकर आएं हैं वो सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने नाम का डंका बजा चुके हैं. इस फोटो में एक छोटा सा बच्चा अपनी मां के पास बैठा हुआ नजर आ रहा है. आप भी देखें ये तस्वीर और पहचानें कौन है ये बच्चा? 

बन चुका है मशहूर एक्टर

चलिए अगर अभी तक आप इस बच्चे को पहचान नहीं पाए हैं तो हम आपको हिंट दे देते हैं. इस बच्चे को वेब सीरीज मिर्जापुर से घर-घर में पहचान मिली है. पिछले महीने ही इनकी शादी हुई है. अगर अब भी नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें कि ये क्यूट सा दिखने वाला बच्चा कोई और नहीं बल्कि पॉपुलर एक्टर अली फजल (Ali Fazal) हैं. अब सोशल मीडिया पर अली फजल की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

 

गुड्डू भईया बन बटोरी सुर्खियां

 

हम सभी जानते हैं कि अली फजल ने सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर में गुड्डू भैया का दमदार किरदार निभाया और लोगों का दिल जीता. इसके अलावा हाल ही में अली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से शादी की है. अली की ये बचपन की तस्वीर खुद एक्टर ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में अली फजल की मां नाश्ता कर रही हैं और उनके पास में ही अली बैठे हैं जो अपनी क्यूट सी स्माइल से फैंस का दिल जीत रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news