Inside Pics: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने यूं मनाई बेटी मीशा की Birthday Party
Advertisement
trendingNow1439528

Inside Pics: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने यूं मनाई बेटी मीशा की Birthday Party

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर ने अपनी बेटी मीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस बर्थडे पार्टी की थीम फ्रूट रखी गई थी जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

(फोटो साभार- Instagram/@shahidkapoor/daffodils.creations)

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर जल्‍द ही खुशियां आने वाली हैं. दरअसल मीरा राजपूत फिर से मां बनने वाली हैं और इस खबर की घोषणा करते हुए मीरा और शाहिद ने अपनी बेटी मीशा का ही फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया था. ऐसे में रविवार को शाहिद और मीरा की बेटी मीशा कपूर का रविवार को दूसरा जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया गया. इस बर्थडे पार्टी की थीम फ्रूट रखी गई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अपने दूसरे जन्‍मदिन  पर मीशा वाइट फ्रॉक में काफी क्‍यूट लग रही थी. इस बर्थडे सेलीब्रेशन में शाहिद की मां, उनके पिता पंकज कपूर, निर्देशक अभिषेक कपूर, ईशान खट्टर आदि शामिल हुए.

तस्‍वीरों में शाहिद और मीरा बेटी के बर्थडे पर काफी कूल लुक में नजर आए. आप भी देखें इस पार्टी के इनसाइड फोटो.

fallback
(फोटो साभार- Instagram/@shahidmira )

शाहिद जहां हाफ पेन्ट्स में नजर आये वहीं मीरा भी एक सिंपल सी ड्रेस में दिखी. मीशा का बर्थडे केक भी इस बर्थडे पार्टी की थीम से ही जुड़ा था. उनका पूरा बर्थडे केक चारों तरफ से फ्रूटस से भरा हुआ था.

fallback
(फोटो साभार- Instagram/@shahidmira,daffodils.creations)

बर्थडे केक को काटते हुए मीशा, शाहिद और मीरा की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में शाहिद मीशा को गोद में उठाकर केक कटवाते हुए नजर आ रहे हैं.

मीशा की बर्थडे पार्टी में उसके चाचा यानी इशान खट्टर अपनी मां नीलिमा अजीम के साथ पहुंचे तो वहीं दादा पंकज कपूर पत्नि सुप्रिया कपूर और बेटी सना कपूर के साथ नजर आए.

fallback
(फोटो साभार- Yogen Shah)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 7 जुलाई 2015 में शादी की थी जिसके बाद 26 अगस्त 2016 में मीशा का जन्म हुआ था. मीरा राजपूत अब एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news