Miss Universe 2023: शेनिस पलाशियो बनीं मिस यूनिवर्स 2023, खुशी से छलक पड़े आंसू
Advertisement
trendingNow11967118

Miss Universe 2023: शेनिस पलाशियो बनीं मिस यूनिवर्स 2023, खुशी से छलक पड़े आंसू

Sheynnis Palacios won Miss Universe 2023 Title:निकारागुआ की शेनिस पलाशियो  मिस यूनिवर्स 2023 बन गई हैं. इस इवेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस पैजेंट में 90 देशों की हुस्न परियां शामिल हुई थीं.
 

मिस यूनिवर्स 2023 शेनिस पलाशियो

Miss Universe 2023: 72 में मिस यूनिवर्स पैजेंट का ताज निकारागुआ की शेनिस पलाशियो ( Sheynnis Palacios) के सिर सज गया है. ये ग्रैंड इवेंट एल सेल्वाडोर में आयोजित किया गया था. जिसमें 90 देशों से कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था. भारत की ओर से इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए 23 साल की श्वेता शारदा गई थी. हालांकि श्वेता टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाई थीं.

इन्होंने पहनाया ताज
मिस यूनिवर्स शेनिस पलाशियो को अमेरिका की आर बोनी गेब्रियल ने ताज पहनाया. इस इवेंट में ऑस्ट्रेलिया की मोरया विल्सन दूसरी रनर-अप रहीं, जबकि थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड को फर्स्ट रनर अप रहीं. टॉप 3 में थाईलैंड की अनाटोनिया, ऑस्ट्रेलिया की मोरे विलसन और निकारागुआ की शेनिस पलाशियो पहुंची थीं.हालांकि ताज शेनिस पलाशियो  के सिर सजा.

 

मास कॉम्यूनिकेशन की पढ़ाई की
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब जीतने वाली शेनिस पलाशियो का जन्म साल 2000 में हुआ था. खबरों की मानें तो शेनिस पलाशियो ने मास कॉम्यूनिकेशन में पढ़ाई की है. इसके साथ ही इन्हें स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है. इतना ही नहीं यूनिवर्सिटी लेवल पर वॉलीबॉल खेल चुकी हैं. 

भारत की तरफ से श्वेता शारदा 
भारत की तरफ से 23 साल की श्वेता शारदा ने प्रतिनिधित्व किया था. हालांकि वो टॉप 10 में जगह बनाने में नाकामयाब रही. वहीं इस बार पाकिस्तान ने भी मिस यूनिवर्स पैजेंट में डेब्यू किया था.

Trending news