Mission Impossible 7: 61 के Tom Cruise की एक्टिंग कमाल, एक्शन सीक्वेंस बवाल, अब तक का 'बेस्ट मिशन' मचा रहा धमाल!
Advertisement
trendingNow11776418

Mission Impossible 7: 61 के Tom Cruise की एक्टिंग कमाल, एक्शन सीक्वेंस बवाल, अब तक का 'बेस्ट मिशन' मचा रहा धमाल!

Mission Impossible 7 Twitter Review: मिशन इंपॉसिबल 7 सिनेमाघरों में रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है. अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले यहां जान लें लोग टॉम क्रूज की फिल्म के बारे में ट्वीटर पर क्या कह रहे हैं. 

मिशन इंपॉसिबल 7 ट्वीटर रिव्यू

Mission Impossible Dead Reckoning Part One Review: 61 साल के हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि एक्शन के मामले में उनसे कोई टक्कर नहीं ले सकता है. जी हां...मिशन इंपॉसिबल 7 दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, इस बार मिशन इंपॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन में वो हर मसाला डाला गया है जिससे यह सीरीज पहचानी जाती है. फिर चाहे रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीक्वेंस हों या फिर ड्रामा के साथ चुटकी भर कॉमेडी का मसाला ही क्यों ना रहे. मिशन इंपॉसिबल की सातवीं सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, फिल्म देखने से पहले एक बार इन रिव्यूज पर नजर डाल लें...

दिमाग खोलकर रख देगी टॉम क्रूज की फिल्म!

मिशन इंपॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन को लेकर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- फेमस जासूसी फ्रेंचाइजी सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है, फिल्म में कमाल के स्टंट हैं. तो वहीं दूसरे ने लिखा- अभी अभी MissionImpossible देखी और वाह क्या ही शानदार थी. इस साल के सिनेमाघरों में सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस देने वाली फिल्म है. इसे तो देखना ही चाहिए. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- आखिरकार इंतजार का फल मिला, मिशन इंपॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन कमाल की कहानी, अद्भुत कास्ट, बवाल एक्शन और वो सबकुछ जो आपको सीट से चिपकाए रखेगा. अब तक का सबसे बेस्ट मिशन. टॉम क्रूज तो कमाल हैं.  

27 साल पुरानी फ्रेंचाइजी का खूब दिखा क्रेज!

मिशन इंपॉसिबल 7 क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने डायरेक्ट की है. फिल्म में टॉम क्रूज के साथ हेले एटवेल, विंग रहेम्स, साइमन पेग, रेबेका फग्यूर्सन और वैनेस किर्बी नजर आ रहे हैं. फिल्म में टॉम क्रूज ईथन हंट बनकर दुश्मनों से भिड़ते नजर आ रहे हैं. मिशन इंपॉसिबल की इस सीरीज में एआई से भिड़ंत दिखाई गई है, क्योंकि टैक्नोलॉजी का इस्तेमाल गलत तरह से किया जा रहा है. फिल्म की पूरी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है.

Trending news