Amitabh Bachchan ने मुंबई से भी महंगा खरीदा अयोध्या में प्लॉट! राम मंदिर से 15 मिनट और एयरपोर्ट से 30 मिनट की दूरी
Advertisement
trendingNow12060657

Amitabh Bachchan ने मुंबई से भी महंगा खरीदा अयोध्या में प्लॉट! राम मंदिर से 15 मिनट और एयरपोर्ट से 30 मिनट की दूरी

Amitabh Bachchan को लेकर बड़ी खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी ने राम नगरी अयोध्या में 10 हजार वर्गफुट की जमीन खरीदी है. इस जमीन की कीमत मुंबई की जमीन से भी काफी ज्यादा है.

 

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Ayodhya: राम मंदिर को लेकर अयोध्या इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. आम हो या फिर खास हर किसी की नजर 22 जनवरी को बेसब्री से इंतजार कर रहा है. जिस दिन राम लला की प्राण प्रतिष्ठा मंदिर में की जाएगी और शाम को सभी लोग घरों में उस दिन दिवाली मनाएंगे. इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को न्योता भेजा जा रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी नाम शामिल है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि बिग बी ने अयोध्या में जमीन खरीदी है. खास बात है कि इस जमीन की कीमत मुंबई से भी ज्यादा महंगी है.

एन्क्लेव 'द सरयू' में खरीदा प्लॉट
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने ये प्लॉट एक 7 स्टार मस्टी परपज 'एन्क्लेव- द सरयू पार' में खरीदा है. कंपनी से जुड़े सूत्रों ने फिलहाल ना तो इसकी कीमत और ना ही प्लॉट के साइज के बारे में बताया. लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने इस जमीन की कीमत 14.5 करोड़ रुपये बताई है जिसका साइज 10 हजार वर्गफुट है.

 

 

 

प्रयागराज के रहने वाले हैं बिग बी
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जन्म यूपी के प्रयागराज में हुआ था. वहीं प्रयागराज से अयोध्या की दूसरी महज 5 घंटे से भी कम है. इस बारे में कंपनी के अध्यक्ष अभिनंदन लोढ़ा ने कहा कि वे सरयू के पहले ग्राहक के तौर पर अमिताभ बच्चन का वेलकम करते है. 

 

 

एयरपोर्ट से है 30 मिनट की दूरी
खास बात है कि अमिताभ बच्चन ने जिस जमीन को खरीदा है. अयोध्या एयरपोर्ट से महज 30 मिनट की दूरी पर है. जबकि 'द सरयू एन्क्लेव' राम मंदिर से करीबन 15 मिनट की दूरी पर है. इसके साथ ही उन्होंने कहा- 'हमारी अयोध्या परियोजन में उनका निवेश शहर की आर्थिक क्षमता में विश्वास और इसकी आध्यात्मिक विरासत के प्रति गहरी सराहना को दर्शाता है.' 

Trending news