Zee Rozgar Samachar

विरोध झेल रहे मीका सिंह को मिला राज ठाकरे की पार्टी MNS का समर्थन

पाकिस्तान में परफॉर्म कर विवादों में घिरे सिंगर मिका सिंह को अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) का समर्थन मिल गया है. एमएनएस की फिल्म विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने एक ट्विट कर न सिर्फ मीका की तारीफ की बल्कि उन्हें बैन करने वाले फिल्म वर्क्स के संगठन फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिने एम्‍प्‍लॉय को भी फर्जी बता डाला है. यही नहीं अमेय खोपकर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को भी टैग करते हुए मीका सिंह को परेशान करने का आरोप लगाकर उन्‍हें बैन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

विरोध झेल रहे मीका सिंह को मिला राज ठाकरे की पार्टी MNS का समर्थन

नई दिल्‍ली: पाकिस्तान में परफॉर्म कर विवादों में घिरे सिंगर मिका सिंह को अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) का समर्थन मिल गया है. एमएनएस की फिल्म विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने एक ट्विट कर न सिर्फ मीका की तारीफ की बल्कि उन्हें बैन करने वाले फिल्म वर्क्स के संगठन फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिने एम्‍प्‍लॉय को भी फर्जी बता डाला है. यही नहीं अमेय खोपकर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को भी टैग करते हुए मीका सिंह को परेशान करने का आरोप लगाकर उन्‍हें बैन करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल मीका ने भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते व तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में गाना गाया. जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. सिने एसोसिएशन ने जहां उन पर प्रतिबंध लगा दिया है, वहीं सोमवार को मीका सिंह के घर सिने एसोसिएशन द्वारा प्रोटेस्ट किया गया. लेकिन जहां मीका के खिलाफ हंगामा मच रहा है, तो वहीं उनके समर्थन में भी कई लोग सामने आ रहे हैं. 

मीका सिंह की वकील फाल्गुनी ब्रहम भट्ट का कहना है कि यह गैरगानूनी विरोध प्रदर्शन है. हमारी एनजीओ है, जो मीका सिंह चलाते हैं. जहां अभी तक 5500 महिलाएं हैं और उनको तक धमकी आई है कि हम ऑफिस जाएंगे, घर जाएंगे और तोड़फोड़ करेंगे. इसलिए आज हम और हमारे एनजीओ के लोग यहां आए हैं. यह जो प्रोटेस्ट कर रहे हैं,  वो एक गैर कानूनी संस्था है और गैर कानूनी तरीके से किया गया है. यह लोग सिर्फ डराने और धमकाने के लिए यह सब कर रहे हैं. वहीं पंजाब में सिख कम्युनिटी के लोग मीका सिंह के सपोर्ट में नजर आए. सिंगर दीपक ठाकुर ने भी सोशल मीडिया पर मीका को सपोर्ट करते हुए वीडियो डाला और लोगों से कहा कि वह उन्हें एक बार माफ कर दें.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.