इंटरनेट पर छाई भोजपुरी अभिनेत्री मोनालीसा की नेट की साड़ी
Advertisement
trendingNow1409918

इंटरनेट पर छाई भोजपुरी अभिनेत्री मोनालीसा की नेट की साड़ी

मोनालिसा का यह हॉट और सेक्सी लुक काफी वायरल हो रहा है. मोनालिसा की सीरीज का एक सॉन्ग पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे उन्होनें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. 

भोजपूरी की अभिनेत्री मोनालीसा की पिक्स हो रही हैं वायरल.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस-10' की कंटेस्टेंट और भोजपुरी की सूपरस्टार अन्तरा विश्वास उर्फ मोनालिसा सोशल मीडिया की हॉट टॉपिक हैं. हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर नेट की साड़ी में अपने नए लुक की फोटो शेयर की है. जो उनके फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है. माना जा रहा है कि तस्वीरें कॉमेडी वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो' के सेट से वायरल हुई हैं. मोनालिसा इन दिनों बंगाली वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो' की शूटिंग में बिजी हैं. बता दें कि ये इस सीरीज का दूसरा सीजन है. मोनालिसा इसमें 'झुमा भाभी' के किरदार में नजर आने वाली हैं. मोना ने शूटिंग के दौरान की कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. अपने झुमा भाभी के किरदार को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर डाल दिया है. बंगाली झुमा भाभी देखने में काफी हॉट लग रही हैं.

मोनालिसा का यह हॉट और सेक्सी लुक काफी वायरल हो रहा है. मोनालिसा की सीरीज का एक सॉन्ग पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे उन्होनें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में मोना काफी बोल्ड स्टेप्स करते हुए नजर आ रही हैं. मोना का यह बोल्ड लुक देखकर आप भी उनकी वेब सीरीज देखने के लिए बेताब हो जाएंगे. बता दें कि उनकी यह वेब सीरीज 15 जून से शुरू हो रही है. 

 

Be Your Own Kind Of Beautiful ..... #latenight #goodnight #post #sareelove #bindilove

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

'बिग बॉस 10' में नजर आ चुकी मोनालिसा ने अपने लुक्स और मनवीर गुज्जर और मनु पंजाबी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने अपने प्रेमी से भी घर के अंदर ही शादी की थी, जिसके बाद वह काफी फेमस हो गई थीं. घर से बाहर आने के बाद उन्होने भोजपुरी फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा दी, जिस वजह से उन्हें भोजपुरी फिल्में मिलनी कम हो गई हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनकी फोटो इंटरनेट पर नया सेंसेशन बनती हैं.

Trending news