तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'Yara' का मोशन पोस्टर रिलीज, दिखी दोस्ती और विश्वास की झलक

'यारा' जल्द ही विशेष रूप से जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'Yara' का मोशन पोस्टर रिलीज, दिखी दोस्ती और विश्वास की झलक

नई दिल्ली: जी5 ने अपनी आगामी फिल्म 'यारा' की एक झलक से रूबरू करवाते हुए अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर जारी किया है. निर्देशक तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) की फिल्म 'यारा (Yara)' जल्द ही वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आने वाली है जोकि परिवार, दोस्ती, सम्मान और विश्वास पर आधारित है. 'यारा' चार दोस्तों के बीच दोस्ती का सम्मान करने वाली एक कहानी है, जो अब तक देखी गयी आपराधिक कहानियों के विपरीत है.

निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म का एक अन्य मुख्य आकर्षण कास्टिंग है. यह उन अभिनेताओं का एक अनूठा, प्रतिभाशाली मिश्रण है, जिन्होंने अपने प्रत्येक किरदार पर एक अभूतपूर्व काम किया है. अपनी पंक्तियों और भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सभी की अपनी स्वदेशी शैली है. यह अच्छी बात है कि फिल्म का प्रीमियर जी5 पर होगा, एक ऐसा मंच जो हमेशा सार्थक कंटेंट का समर्थन करते है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#YAARA YAARA @mevidyutjammwal @zee5 @zee5premium release Comingsoon

A post shared by Raval Yagnesh yagnesh D (@ravalyagnsed) on

'यारा' एक क्राइम ड्रामा है जो चार कुख्यात अपराधियों के बीच स्थायी दोस्ती का परीक्षण करती है. उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में इस कहानी को इतिहास की एक पतली शीट में लपेटा गया है. यह जी5 मूल फिल्म एक मजेदार, उत्तेजक और रोमांचकारी कहानी है, जो नेपाल-भारत सीमा के पार जद्दोजहद करने वाले चौकड़ी गैंग के 4 दोस्तों की सफलता और असफलता की कहानी दिखाएगी. फिल्म फ्रेंच फीचर फिल्म 'ए गैंग स्टोरी' लाइसेंस प्राप्त रूपांतरण है. फिल्म तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित है और अजुरे एंटरटेनमेंट के लिए सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित है.

'यारा' जल्द ही विशेष रूप से जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें