अपने होने वाले पति की मुस्कान पर फिदा हुईं मौनी रॉय, PHOTO में टकटकी लगाए देखती आईं नजर
Advertisement
trendingNow11081266

अपने होने वाले पति की मुस्कान पर फिदा हुईं मौनी रॉय, PHOTO में टकटकी लगाए देखती आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार की वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है. इस बीच मौनी ने एक ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसमें वह सूरज के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. कपल की ये फोटो इंटनेरट पर वायरल हो रही है.

मौनी रॉय और सूरज नांबियार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. वह बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी. बीते दिन कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. अब मौनी की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह होने वाले पति के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं.

  1. शादी से पहले सूरज संग रोमांटिक हुईं मौनी
  2. सामने आई कपल की फोटो
  3. कैप्शन में लिखी ये खास बात

होने वाले पति संग हुईं कोजी

फोटो में मौनी राय (Mouni Roy), सूरज नांबियार से गले लगती नजर आ रही हैं. दोनों के चेहरे में शादी की खुशी साफ झलक रही है. तस्वीर में मौनी रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं, सूरज व्हाइट शर्ट में दिख रहे हैं. मौनी रॉय ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें शादी की बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने लिखा ये खास कैप्शन

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, सबकुछ. हरी ओम. एक्ट्रेस ने कैप्शन में होने वाले पति को अपना सबकुछ बताया है. इस पर राधिका मदान ने कमेंट करते हुए लिखा, बधाइयां दोस्त. मंदिरा बेदी ने लिखा, भगवान मौनी और सूरज को आशीर्वाद दें. तुम दोनों को ढेर सारा प्यार. वहीं, श्रद्धा आर्या और दिशा परमार ने हार्ट इमोजी बनाई है.

वायरल हुआ हेल्दी सेरेमनी का वीडियो

इससे पहले कपल की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें मौनी रॉय (Mouni Roy) को पीले रंग के खूबसूरत लहंगे में 'मेहंदी है रचनेवाली' में थिरकते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) गोवा में 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी, सूरज के साथ बंगाली और साउथ इंडियन दोनों तरह के रीति-रिवाजों से शादी करेंगी.

मौनी रॉय की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी (Mouni Roy) ने कई सालों तक टीवी में काम करने के बाद अब फिल्मों में अपने हुनर का जलवा दिखा रही हैं. उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह 'रोमियो अकबर वॉल्टर', 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें- इमली ने बचपन में झेला पैरेंट्स के तलाक होने का दर्द, पिता ने ऐसे की बेटियों की देखभाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news