close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIRAL POST : हिना खान को मिला 'नागिन' का साथ, मौनी रॉय बोलीं- 'तुम पर मुझे गर्व है'

हिना पर कान में शिरकत करने पर एक मैगजीन एडिटर ने ट्रोल भी किया जिसके बाद से टीवी इंडस्ट्री उनके सपोर्ट में सामने आई है. इस कड़ी में नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हिना के लिए ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है. 

VIRAL POST : हिना खान को मिला 'नागिन' का साथ, मौनी रॉय बोलीं- 'तुम पर मुझे गर्व है'
हिना खान और मौनी रॉय (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस हिना खान कान फिल्म फेस्टिवल के बाद से लगातार खबरों में छाई हुई हैं. हिना पर कान में शिरकत करने पर एक मैगजीन एडिटर ने ट्रोल भी किया जिसके बाद से टीवी इंडस्ट्री उनके सपोर्ट में सामने आई है. इस कड़ी में नागिन फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हिना के लिए ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि मुझे तुम पर नाज है. 

मौनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मुझे बहुत प्राउॅड फील होता है जब आप जीरो लेवल से खुद की एक पहचान बनाते हो. आज तुमने मेरे दिल में एक अलग जगह बना ली है. हिना जो आपने अचीव किया है मुझे उस पर बहुत ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है. मेरा दिल तुम्हें और भी आगे बढ़ने के लिए विश कर रहा है. मेरा प्यार और शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं. 

Trolling के बीच हिना खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, प्रियंका चोपड़ा को कहा- 'थैंक्स'

बता दें कि हिना खान को कान में शिरकत करने की वजह से ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा. इन्हीं सबके बीच हिना ने इस फिल्म फेस्टिवल में मिले प्यार और सपोर्ट के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. हिना ने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि कैसे प्रियंका ने उन्हें विदेश में अपनेपन का एहसास कराया और उनका हाथ एक पल के लिए भी नहीं छोड़ा. 

72वें कान फिल्म फेस्टिवल में टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी रेड कार्पेट पर डेब्यू किया है. फ्रांस में चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल में इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेसेज छाई हुई हैं. प्रियंका और हिना की तरह ही एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन सबके साथ एक फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हुई. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें