Advertisement
trendingPhotos2264324
photoDetails1hindi

चोटी में परांदा, पैरों में जूती...हरा-गुलाबी सूट पहन जाह्नवी बनीं पंजाबी कुड़ी; नए लुक्स की Photos वायरल

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए जाह्नवी कपूर अलग-अलग शहरों में जाकर प्रमोशनल इवेंट्स का भी हिस्सा बन रही हैं, ऐसे में एक्ट्रेस के हर दिन नए-नए अवतार भी देखने को मिल रहे हैं. हाल में जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना पंजाबी कुड़ी वाला लुक शेयर किया है. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं जाह्नवी कपूर के नए लुक वाली फोटोज...

जाह्नवी कपूर

1/5
जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर से अपनी अदाओं का जादू सोशल मीडिया पर चला दिया है. जाह्नवी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं. जिनमें एक्ट्रेस ग्रीन-पिंक कलर का पंजाबी सूट पहने स्टाइल दिखाती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर का पंजाबी कुड़ी वाला लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

पंजाबी कुड़ी बनीं जाह्नवी

2/5
पंजाबी कुड़ी बनीं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर लेटेस्ट फोटोज में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने हरी कमीज और गुलाबी सलवार वाले पंजाबी सूट के साथ चोटी में गुलाबी परांदा भी लटकाया है. जाह्नवी कपूर के पंजाबी कुड़ी वाले लुक में उनकी छोटी-सी गुलाबी बिंदी ने खूब अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है.

नए लुक की फोटोज वायरल

3/5
नए लुक की फोटोज वायरल

जाह्नवी कपूर ने अपने पंजाबी कुड़ी वाले अवतार को पूरा करने के लिए सॉफ्ट मेकअप के साथ पिंक कलर का लिपशेड कैरी किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने हाथों में पीली चूड़ियां भी पहनी हैं. जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन

4/5
मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन

बता दें, जाह्नवी कपूर हाल ही में मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के लिए चंड़ीगढ़ गई थीं. जहां उन्होंने अपना पंजाबी कुड़ी वाला अवतार फ्लॉन्ट किया. जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- अगर मिसेज माही पंजाबी कुड़ी होती...Chandigarh ly (love you)

जाह्नवी की फिल्में

5/5
जाह्नवी की फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकेट में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद 'उलझ', 'देवरा' समेत कई बिग बजट फिल्में शामिल हैं. जाह्नवी कपूर 'देवरा' में ग्लोबल स्टार जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आएंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़