Kapil Sharma की शिकायत पर गिरफ्तार हुए Dilip Chhabria, ये था आरोप
Advertisement

Kapil Sharma की शिकायत पर गिरफ्तार हुए Dilip Chhabria, ये था आरोप

यह पहली बार नहीं है, इससे पहले सुपर कार के भर्ती रजिस्ट्रेशन पर दिलीप छाबरिया (Dilip Chhabria) को हिरासत में लिया गया था.

Kapil Sharma की शिकायत पर गिरफ्तार हुए Dilip Chhabria, ये था आरोप

मुंबई: अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) बीते दिनों अपने साथ हुए 5 करोड़ की धोखाधड़ी को लेकर सुर्खियों में थे. वहीं अब कपिल शर्मा की शिकायत पर दिलीप छाबरिया (Dilip Chhabria) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है. 

होगी नए सिरे से पूछताछ

यह पहली बार नहीं है, इससे पहले सुपर कार के भर्ती रजिस्ट्रेशन पर दिलीप छाबरिया (Dilip Chhabria) को हिरासत में लिया गया था. इस मामले में छाबरिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. लेकिन अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  के लगाए आरोपों के बाद छाबरिया से नए सिलसिले से पूछताछ होगी.

7 जनवरी को कपिल से पूछताछ

कपिल शर्मा को हाल ही में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था. दिलीप को 29 दिसंबर को कार फाइनेंस और नकली पंजीकरण रैकेट के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. कपिल को पुलिस ने 7 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया था. उन्होंने क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) के प्रभारी एपीआई सचिन वेज से मुलाकात की और उनके बयान दर्ज कराए थे.

कपिल ने क्या कहा

'मैंने दिलीप छाबड़िया और अखबारों में उनके घोटाले के बारे में पढ़ा और वह यह है कि जब मैंने मुंबई के पुलिस आयुक्त से मिलने का फैसला किया. हमने छाबड़िया को एक वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए भी कहा था जिसके लिए पूरा भुगतान किया गया था, लेकिन उन्होंने डिलीवर नहीं किया. हमने इसके बारे में पहले भी आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) से शिकायत की थी. मुझे खुशी है कि छाबड़िया जैसे लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है. सफेदपोश अपराध में कई लोग शामिल हैं.' 

कौन हैं दिलीप छाबड़िया

बता दें कि दिलीप छाबड़िया एक लोकप्रिय कार डिजाइनर और कार मॉडिफिकेशन कंपनी डीसी के संस्थापक हैं.

Trending news