'धड़क' के ट्रेलर पर अब मुंबई पुलिस ने भी ली फिरकी, इस तरह किया लोगों को जागरुक

मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में 'धड़क' के ट्रेलर का एक सीन दिखाया गया है.

'धड़क' के ट्रेलर पर अब मुंबई पुलिस ने भी ली फिरकी, इस तरह किया लोगों को जागरुक
मुंबई पुलिस ने धड़क के ट्रेलर पर बनाया मेम. (Image Twitted by Mumbai Police)

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं और उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है. जाह्नवी के साथ फिल्म में ईशान खट्टर लीड रोल में दिखाई देंगे लेकिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. कई लोगों का कहना है कि ट्रेलर में दोनों के इमोशन्स नहीं दिख रहे हैं जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने भी लोगों को जागरुक करने के लिए ट्रेलर के एक सीन का इस्तेमाल किया है. 

दरअसल, मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में 'धड़क' के ट्रेलर का एक सीन दिखाया गया है. जिसमें जाह्नवी, ईशान से कहती हैं कि 'क्या नाटक कर रहा है, मुझे देख क्यों नहीं रहा'. इसका इस्तेमाल करते हुए मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ट्रेफिक सिगनल के भी इमोशन होते हैं और आपको उन्हें अंदेखा नहीं करना चाहिए, और आपके इस रिश्ते से ई-चलान बहुत खुश नहीं है. यहां देखें ट्वीट-

 गौरतलब है कि, जाह्नवी और ईशान की यह फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. हालांकि, फिल्म में हिंदी ऑडियन्स को ध्यान में रखते हुए कुछ बदलाव किए गए हैं. वहीं मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर अक्सर ही लोगों को जागरुक करने के लिए नए नए उपाय खोजती और इस्तेमाल करती है. मुंबई पुलिस हमेशा ही सोशल मीडिया के जरिए सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त लोगों द्वारा की जाने वाली गलतियों को उजागर करती है ताकि बाकि लोग उससे सबक ले सकें.

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें