पाकिस्तान में हाउस पार्टी का मजा लेती दिखीं मुमताज, फवाद खान समेत इन सितारों से की मुलाकात, देखें Video
Advertisement
trendingNow12212579

पाकिस्तान में हाउस पार्टी का मजा लेती दिखीं मुमताज, फवाद खान समेत इन सितारों से की मुलाकात, देखें Video

Mumtaz: दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज की पाकिस्तान ट्रिप की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. आप भी देखें उन्होंने पाकिस्तान में किस-किस से मुलाकात की.

पाकिस्तान में हाउस पार्टी का मजा लेती दिखीं मुमताज, फवाद खान समेत इन सितारों से की मुलाकात, देखें Video

Mumtaz: जीनत अमान के लिव-इन वाले बयान पर प्रतिक्रिया देने के बाद से मुमताज चर्चा में आ गई हैं. इसी के साथ उनकी कुछ लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पाकिस्तान गई थीं.इस दौरान उन्होंने फवाद खान समेत कई हस्तियों से मुलाकात की. तस्वीरों में भी वो हाउस पार्टी का मजा लेती दिख रही हैं. आप भी देखें वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियोज.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मुमताज की पाकिस्तान ट्रिप की तस्वीरें हुईं वायरल

मुमताज के इंस्टाग्राम हैंडल पर सामने आई तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद पता चलता है कि वो हाल ही में पाकिस्तान गई थीं. एक्ट्रेस की फवाद खान संग फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में वो पैंट-टॉप पहनी दिख रही हैं. वहीं, फवाद स्माइल करते नजर आ रहे हैं.  

'फोटो मजेदार थी क्योंकि...', प्लास्टिक सर्जरी के सवालों पर राजकुमार राव ने तोड़ी चुप्पी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

राहत फतेह अली खान संग आईं नजर

फवाद खान के साथ-साथ उनकी राहत फतेह अली के साथ भी फोटोज वायरल हो रही हैं. फोटो को देख कहना गलत नहीं होगा कि दोनों बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. फोटो में दोनों खुश नजर आ रहे हैं. वहीं, एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राहत फतेह अली खान परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 गुलाम अली बजाते दिखे हारमोनियम

गुलाम अली के साथ भी मुमताज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हारमोनियम बजाते दिख रहे हैं. गुलाम अली फेमस पाकिस्तानी गायक हैं. वहीं, वीडियो में कुछ और लोग भी उनकी कला का आनंद लेते दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विद्या बालन ने बताया हैप्पी मैरिड लाइफ का मंत्रा, बोलीं - 'कभी भी तीसरे इंसान...'

वायरल हो गए वीडियोज

बता दें कि फैंस को एक्ट्रेस की लेटेस्ट वीडियोज बहुत पसंद आ रही हैं. लोग अलग-अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं. उनकी पाकिस्तान ट्रिप की फोटोज और वीडियोज वायरल हो गई हैं. 

TAGS

Trending news