close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चुनाव प्रचार में उतरीं उर्मिला मातोंडकर, वोटर्स से बोलीं- 'मेरा एजेंडा सिर्फ ईमानदारी'

कांग्रेस ने शुक्रवार को उर्मिला को मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया

चुनाव प्रचार में उतरीं उर्मिला मातोंडकर, वोटर्स से बोलीं- 'मेरा एजेंडा सिर्फ ईमानदारी'

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने शुक्रवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उनका कोई खास एजेंडा नहीं है और उनका एकमात्र एजेंडा सिर्फ ईमानदारी है. उर्मिला ने मुंबई में अपने चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बात कर रही थीं. कांग्रेस ने शुक्रवार को उर्मिला को मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया. 

उर्मिला मुख्य प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव लडेंगी जिन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता संजय निरूपम को हराया था.

कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर बोलीं- 'सिर्फ चुनाव के लिए नहीं आई हूं'

जब उनसे पूछा गया कि वह राजनीति में नई हैं तो उनके खिलाफ चुनाव कैसे लड़ेंगी? इस पर उन्होंने कहा, "मैं इस बात से सहमत हूं कि उन्हें काफी अनुभव है लेकिन मुझे काफी लोगों का समर्थन हासिल है और उम्मीद है कि इस सफर में वे मेरे साथ रहेंगे क्योंकि मैं उनके सामने एक फिल्म स्टार के तौर पर पेश नहीं हो रही हूं."

उर्मिला मातोंडकर ने राहुल गांधी की मौजूदगी में ज्वाइन की कांग्रेस, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव!

एजेंडे के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "मेरा कोई खास एजेंडा नहीं है. मेरा एजेंडा सिर्फ ईमानदारी है. मेरे पास कोई रणनीति, एजेंडा या पीआर नहीं है. मेरा मानना है कि जो लोग दिल से ईमानदार होते हैं और जानते हैं कि उन्हें कहां जाना है, वे अपना लक्ष्य हासिल कर लेते हैं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें