वैलेंटाइन वीक में कार्तिक आर्यन के खोला दिल का राज, कहा- 'मेरा इससे है खास रिश्ता'

कार्तिक आर्यन प्यार का पंचनामा फेम कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में और बॉलीवुड से बाहर बहुत सारी महिला फैन्स हैं, और उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें भी हैं. 

वैलेंटाइन वीक में कार्तिक आर्यन के खोला दिल का राज, कहा- 'मेरा इससे है खास रिश्ता'
बता दें 2011 में आई प्यार का पंचनामा में कार्तिक आर्यन ने 5 मिनट का डायलॉग बिना रुके बोला था, जो कि दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

मुंबई :प्यार का पंचनामा सोनू के टीटू के स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके कार्तिक आर्यन ने वैलेंटाइन्स वीक के दौरान अपने दिल की बात कही है और अपने अफेयर का खुलासा किया है. आर्यन का कहना है कि उनका एक मात्र समर्पित रिश्ता उनके काम और प्रशंसकों के साथ है. एक्जिबिट पत्रिका के फरवरी अंक के लिए एक साक्षात्कार में कार्तिक से वैलेनटाइन डे के लिए उनकी योजना के बारे में पूछा गया.

उन्होंने कहा, "मैं 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहा हूंगा और लुका छुपी के प्रचार में व्यस्त रहूंगा. ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा समर्पित रिश्ता मेरे काम और प्रशंसकों से है. मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है. मैं खुश हूं और आनंद ले रहा हूं."

Trailer : धमाल मचाने के लिए तैयार है कार्तिक-कृति की जोड़ी, बॉक्स ऑफिस पर होगी 'लुका छुप्पी'

 

ऑनलाइन डेटिंग के इस युग में वह युवाओं को रिश्ते को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगे?

उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहूंगा कि यदि आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइए. उसका ख्याल रखिए, ईमानदार बनिए, और जितना हो सके उससे अधिक से अधिक प्यार कीजिए."  वह कहते हैं 'सोनू..' उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव रहा है. 

India's Hottest Vegetarian 2018 : अनुष्का शर्मा और कार्तिक आर्यन ने जीता खिताब

कार्तिक ने कहा, "मेरी अगली फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज होने वाली है. इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है. मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं. मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं. और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं खुश हूं."