मशहूर एक्ट्रेस की रूममेट ने की जमकर मारपीट, चेहरे का किया बुरा हाल

छोटी स्क्रीन की जानी-मानी एक्ट्रेस नलिनी नेगी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. नलिनी की रूममेड ने उनके के साथ जमकर मारपीट की है जिसमें रूममेड की मां ने भी साथ दिया, यह मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है...

मशहूर एक्ट्रेस की रूममेट ने की जमकर मारपीट, चेहरे का किया बुरा हाल
नलिनी के चेहरे पर किया वार, फोटो साभार: Instagram@Nalini Negi

नई दिल्ली: छोटी स्क्रीन की जानी-मानी एक्ट्रेस नलिनी नेगी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. नलिनी की रूममेड ने उनके के साथ जमकर मारपीट की है जिसमें रूममेड की मां ने भी साथ दिया, यह मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है. नलिनी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि उनकी रूममेट रहीं प्रीति राणा और उनकी मां ने नलिनी पर जानलेवा हमला किया था. 

ग्लास से मारी चोट 
नलिनी ने पुलिस को दी जानकारी में बताया है कि मारपीट के दौरान प्रीति और उनकी मां ने ग्लास से उनके चेहरे पर हमला किया है. नलिनी ने बताया, 'दोनों बार बार चेहरे पर हमला कर रहे थे. मैं अभिनेत्री हूं, मेरे पेशे में चेहरे का बहुत महत्व है. इसलिए दोनों जानबूझकर मेरा चेहरा बिगाड़ने में लगी थीं.'

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार नलिनी नेगी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस पूरी घटना के बारे में विस्तार से बातचीत की है. इस इंटरव्यू में उन्होंने आपबीती सुनाते हुए बताया कि उनके चेहरे पर इस मारपीट के दौरान कई गहरी चोट आई हैं. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर उन्होंने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई है. यह एफआईआर उन्होंने अपनी पूर्व रूममेट प्रीति राणा और उनकी मां के खिलाफ कराई है.

इस इंटरव्यू के अनुसार नलिनी और प्रीति कुछ सालों से एक दूसरे के साथ रूम शेयर कर रही थीं. लेकिन कुछ महीनों पहले नलिनी ने घर बदलने का फैसला लिया और वह ओशिवारा में एक अलग  घर लेकर रहने लगीं. तब प्रीति राणा अकेली रह गईं. लेकिन कुछ दिनों बाद प्रीति ने नलिनी से ओशिवारा वाले घर में कुछ दिनों तक साथ रख लेने की गुजारिश करी.

नलिनी ने इसके आगे कहा कि मैंने उसे यह बता दिया था कि कुछ दिनों बाद मेरे माता पिता आ जाएंगे तो तुम्हें यहां से जाना होगा. वह राजी हो गई. कुछ दिनों के बाद उसकी मां भी यहां रहने के लिए आ गई. लेकिन बीते दिनों उसकी मां अचानक मुझसे बहस करने लगीं. जब मैं जिम जा रही थी तो उन्होंने लगातार मुझे गालियां दी और भद्दे कमेंट किए.

इसके बाद नलिनी ने बताया कि 'मैंने उसे शांत रहने को कहा लेकिन उसने नहीं माना. उसने अपनी बेटी प्रीति को फोन किया और उससे मेरी काफी शिकायत की. प्रीति घर आते ही मुझ पर चिल्लाने लगी. मैंने प्रीति को पूरा मामला बताना शुरू ही किया था कि दोनों मेरे ऊपर टूट पड़ीं.' इसके बाद दोनों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी. वह बार बार मुझपर हमला कर रही थीं. मैं गिर गई तब भी वह दोनों मुझ मारती रहीं मैं बहुत मुश्किल से बचकर निकल सकी. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें