नताशा और हार्दिक पंड्या का तलाक, कमेंट सेक्शन किया बंद, क्या मां के साथ रहेगा 4 साल का बेटा?
Advertisement
trendingNow12342373

नताशा और हार्दिक पंड्या का तलाक, कमेंट सेक्शन किया बंद, क्या मां के साथ रहेगा 4 साल का बेटा?

Hardik Pandya Divorce: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक कंफर्म हो चुका है. दोनों ने इस बारे में ऑफिशियल पोस्ट करके जानकारी दी है. साथ ही 4 साल के बेटे को लेकर भी रिएक्ट किया है. दोनों की शादी 4 साल चली. चलिए बताते हैं क्या बताया है हार्दिक और नताशा ने.

नताशा और हार्दिक पंड्या का तलाक, कमेंट सेक्शन किया बंद, क्या मां के साथ रहेगा 4 साल का बेटा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने आखिरकार पिछले कुछ समय से चल रहे गॉसिप्स को शांत कर दिया है. क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ उन्होंने तलाक को कंफर्म कर दिया है. हार्दिक और नताशा ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल पोस्ट के जरिए तलाक की बात जाहिर कर दी है. साथ ही 4 साल के बेटे की परवरिश पर भी जवाब दिया है. 

मालूम हो, एक दिन पहले ही नताशा अपने देश सर्बिया लौट गई थीं. उनके साथ हार्दिक और नताशा का इकलौता बेटा अगस्त्य भी मौजूद थे. जबसे वह विदेश लौटी हैं, तबसे लगातार कहा जा रहा था कि वह हमेशा हमेशा के लिए हार्दिक के घर को छोड़कर चली गई हैं.

नताशा और हार्दिक का तलाक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

नताशा ने पोस्ट शेयर करते हुए डिवोर्स की बात को साफ किया. उन्होंने इस तलाक को म्यूचुअल बताया. साथ ही लोगों से रिक्वेस्ट की कि इस वक्त पर उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें. इस पोस्ट के साथ ही हार्दिक और नताशा ने कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है. ताकि लोग अनाप-शनाप कमेंट न कर सकें.

4 साल की टूटी शादी

नताशा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'चार साल साथ रहने के बाद मैंने और हार्दिक ने डिसाइड किया है कि हम दोनों अलग हो रहे हैं.  हमने इस साथ के लिए अपना बेस्ट दिया और बहुत प्यार पाया. हमें विश्वास है कि ये फैसला भी हमारे लिए सही होगा. ये बहुत ही मुश्किल फैसला था दोनों के लिए. हम एक दूसरे की म्यूचुअल रिस्पेक्ट और कम्पैनियनशिप का सम्मान करेंगे.'

बेटे की परवरिश पर क्या बोले हार्दिक-नताशा
नताशा ने अपने पोस्ट में बेटे की परवरिश पर भी रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि वह अगस्त की परवरिश साथ में करेंगे. बेटे के लिए दोनों हमेशा हमेशा साथ खड़े रहेंगे. को-पैरेंटिंग के जरिए 4 साल के अगस्त्य की परवरिश होगी. हालांकि बेटा नताशा के साथ सर्बिया में हैं. संभव है कि बेटा मां के साथ रहे लेकिन प्यार, बेटे की जिंदगी के फैसले और हर जरूरी चीज वह साथ मिलकर ही करेंगे.

सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा ने छोड़ा हार्दिक पंड्या का घर? सात समंदर पार चली गई हैं हसीना! शेयर किया पोस्ट

नताशा ने बदल लिया था सरनेम
मालूम हो, पिछले लंबे समय से हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें चल रही थी. कुछ समय पहले नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम 'पंड्या' हटा लिया था. तभी से दोनों के डिवोर्स की चर्चा तेज हो गई थी. 

Trending news