Natasa Stankovic ने फैंस को किया सरप्राइज, इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या संग फोटोज कीं री-स्टोर
Advertisement
trendingNow12275389

Natasa Stankovic ने फैंस को किया सरप्राइज, इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या संग फोटोज कीं री-स्टोर

Natasa Stankovic Instagram: हार्दिक पांड्या से सेपरेशन की खबरों के बीच अब नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर फैंस को सरप्राइज दे दिया है. नताशा ने अपनी और हार्दिक पांड्या की सभी फोटोज को री-स्टोर कर दिया है. 

नताशा स्टेनकोविक

Natasa Stankovic and Hardik Pandya Photos: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की अफवाहें बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इन अफवाहों पर अभी तक हार्दिक या नताशा की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है. अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अक्सर ही फोटोज और स्टोरी से फैंस को अपडेट करती रहती हैं. वहीं अब नताशा ने अपने फैंस को सरप्राइज डे डाला है. नताशा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या संग की तस्वीरें री-स्टोर कर दी हैं. 

नताशा स्टेनकोविक ने फोटोज कीं री-स्टोर

नताशा स्टेनकोविक ने सेपरेशन की अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या के साथ की सभी तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम पर री-स्टोर कर ली हैं. जिसमें दोनों के वैलेंटाइन डे मोमेंट्स और शादी की तस्वीरें भी शामिल हैं. नताशा स्टेनकोविक के इस अपडेट ने कुछ फैंस को राहत की सांस पहुंचाई है, तो कुछ ने कयासबाजी शुरू कर दी है. बता दें, नताशा के अपने सोशल मीडिया बायो से पांड्या सरनेम हटाने और फोटोज के गायब होने, फिर वापस आने की वजह का अभी तक नहीं पता चल पाया है.  

fallback

Natasa Stankovic के 'दोस्त' ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल को घर उजाड़ने के आरोप पर दिया जवाब

क्यों उड़ीं तलाक की अफवाहें?

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की अफवाहें कई दिनों से वायरल हो रही है. इन अफवाहों की शुरुआत तब हुई, जब नताशा ने सोशल मीडिया से अपने नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा दिया और हार्दिक पांड्या संग की कई तस्वीरों को भी हाइड कर दिया था. मालूम हो, सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक औऱ भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की शादी 31 मई, 2020 को हुई थी. इसी साल नताशा जुलाई के महीने में एक बेटे की मां बनी थीं.  

मां स्मिता की कांजीवरम साड़ियों को प्रतीक बब्बर ने ऐसे किया इस्तेमाल, Photos देख फैंस भी रह गए शॉक्ड
 

Trending news