Varun-Natasha Wedding: संगीत सेरेमनी में खूबसूरत दिखीं Natasha Dalal, सामने आई पहली फोटो
Advertisement

Varun-Natasha Wedding: संगीत सेरेमनी में खूबसूरत दिखीं Natasha Dalal, सामने आई पहली फोटो

 नताशा दलाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. इस तस्वीर को नताशा दलाल (Natasha Dalal) और वरुण धवन के संगीत सेरेमनी (Varun Dhawan-Natasha Dalal Sangeet ceremony) का बताया जा रहा है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan-Natasha Dalal) की ग्रैंड वेडिंग पर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं. मुंबई के करीबी टाउन अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' में उनकी शादी हो रही है. आज (24 जनवरी) उनकी शादी है और यही वजह है कि इस वक्‍त सबकी नजरें उनकी शादी को लेकर आ रही हर खबर पर है. इस बीच नताशा दलाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है.

  1. नताशा दलाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है
  2. इस तस्वीर को नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी का बताया जा रहा है
  3. शादी में करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी पहुंच चुके हैं

नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी

इस तस्वीर को नताशा दलाल (Natasha Dalal) और वरुण धवन की संगीत सेरेमनी (Varun Dhawan-Natasha Dalal Sangeet ceremony) का बताया जा रहा है. वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी से पहले बीती रात संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था. ये तस्वीर इसी इवेंट की बताई जा रही है. हालांकि अभी इस तस्वीर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वायरल हुई इस तस्वीर में नताशा दलाल अपनी दोस्त के साथ पार्टी में डाइनिंग टेबल पर बैठी दिख रही हैं. इस दौरान नताशा दलाल ने बेहद खूबसूरत पिंक कलर का गाउन पहना हुआ है. जिसमें बहुत खूबसूरत वर्क किया हुआ है. नताशा दलाल इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी दोस्त भी उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaadi Fever (@shaadifever)

करण जौहर-मनीष मल्होत्रा शादी में पहुचें

बॉलीवुड फिल्म स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी रचाने जा रहे हैं. इस बीच कपल की शादी के अलीबाग स्थित वेन्यू की तस्‍वीरें और वीडियो सामने आए हैं. शादी में हिस्सा लेने के लिए कुछ सेलेब्स अलीबाग पहुंच चुके हैं. वहीं वरुण-नताशा के फेरे लगवाने के लिए पंडित जी भी पहुंच गए हैं. कुछ ही देर पहले वरुण की शादी अटेंड करने के लिए करण जौहर (Karan Johar) और मनीष मल्होत्रा भी पहुंच चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अर्जुन-मलाइका भी होंगे गेस्ट

इस बीच खबरें आईं हैं कि वरुण धवन (Varun Dhawan)की शादी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट भी शादी में शिरकत करेंगी. 

Trending news