नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी नहीं फैलाएंगे काम के लिए हाथ, बोले - 'घर-जूते बेचकर फिल्म...'
Advertisement
trendingNow12083007

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी नहीं फैलाएंगे काम के लिए हाथ, बोले - 'घर-जूते बेचकर फिल्म...'

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा खुलकर अपनी बात रखते हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अभिनेता ने इंडस्ट्री को लेकर खुलकर बात है. इसी दौरान उन्होंने एक बयान दिया, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी नहीं फैलाएंगे काम के लिए हाथ, बोले - 'घर-जूते बेचकर फिल्म...'

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी एक्टींग के लिए जाना जाता है. फैंस अभिनेता के बेबाक अंदाज को भी बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक बार फिर खुलकर अपनी बात रखी है.  यूट्यूब चैनल अनफिल्टर्ड पर बातचीत के दौरान उन्होंने एक्टींग और काम को लेकर अपना पक्ष रखा. उनका यही बयान इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्या कहा. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही ये बात 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, "अगर ऐसा दिन आए जब मेरे पास कोई काम न हो, तो मेरे पास जाकर मांगने की ताकत भी नहीं है. मैं आपके पास आकर यह नहीं कह सकता कि 'मुझे काम दो.' मैं अपना घर, अपने जूते और सबकुछ बेच दूंगा..अपने दम पर एक फिल्म बनाऊंगा. मैं इस बारे में बहुत आश्वस्त हूं." वो आगे कहते हैं,  "मैं जीवन में ऐसा नहीं कर सकता. अभिनय महत्वपूर्ण है, लेकिन फिल्मों में अभिनय करना नहीं है. मैं सड़कों, ट्रेनों या बस में कर लूंगा."

क्या है इसके पीछे की वजह 

इस बयान को देने के बाद नवाजुद्दीन ने यह भी बताया कि उन्हें काम मांगना अपमानजनक नहीं लगता है, लेकिन वो नहीं मांगेंगे. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, "जब मैं वास्तव में गुस्से में होता हूं, तो हकलाहट वापस आ जाती है. यह 2005 और 2006 में चली गई. शायद यह असुरक्षा के कारण थी, और फिर जब मैंने जीवन में कुछ चीजें हासिल की तो यह चली गई." 

नवाजुद्दीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'बोलें चूड़ियां', 'नूरानी चेहरा', 'संगीन', 'अद्भुत' और 'सैंधव' जैसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. हालांकि, इस इंटरव्यू में अभिनेता ने एक बात साफ कर दी है कि उनको एक्टिंग के लिए फिल्मों से जुड़े रहना जरूरी नहीं है. वो अपनी कला को दिखाने के लिए किसी भी जगह अभिनय कर सकते हैं. 

Trending news