ड्रग्स केस में बड़ी कामयाबी! पूरी रात पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर Ajaz Khan को किया गिरफ्तार

'बिग बॉस 7' (Bigg Boss 7)  फेम एजाज खान (Ajaz Khan) को बीती रात राजस्थान से मुंबई लौटने के ठीक बाद एनसीबी ने हिरासत में ले लिया था. अब उनकी गिरफ्तारी हो चुकी है, आज एजाज खान को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ड्रग्स केस में बड़ी कामयाबी! पूरी रात पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर Ajaz Khan को किया गिरफ्तार
फाइल फोटो

मुंबई: ड्रग्स केस (Drug Case) में एनसीबी (NCB) की कार्रवाई जारी है. ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद बीती रात एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का नाम संज्ञान में आया था. जिसके बाद  एनसीबी (NCB) ने एजाज खान को हिरासत में लिया था. अब खबर है कि आज सुबह एजाज खान (Ajaz Khan) को गिरफ्तार हो चुके हैं.

आज NDPS कोर्ट में होंगे पेश

एजाज खान को बीती रात राजस्थान से मुंबई लौटने के ठीक बाद एनसीबी ने हिरासत में ले लिया था. NCB ने एजाज खान को एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था. अब उनकी गिरफ्तारी के बाद आज एजाज खान को NDPS कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajaz Khan (@imajazkhan)

इससे पहले भी हुई थी गिरफ्तारी

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को इससे पहले साल 2018 में भी नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स के ही मामले में गिरफ्तार किया था. उस वक्त ऐजाज खान के पास से करीब 1 लाख रुपये की MD ड्रग्स बरामद किया गया था. 

शादाब बटाटा पर हैं गंभीर आरोप

बता दें, शादाब बटाटा पर मुंबई के बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है. शादाब बटाटा बड़े डर्ग पेडलर फारूख बटाटा का बेटा है. शादाब की गिरफ्तारी के दौरा करीब 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद हुए थे. 

इस फिल्म में भी किया काम

एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) 'बिग बॉस 7' (Bigg Boss 7) का भी हिस्सा रहे थे. इसके साथ ही एजाज 'रक्त चरित्र' में भी नजर आए थे. इसके अलावा वे कई डेली सोप का भी हिस्सा रहे हैं. इसमें 'रहे तेरा आशीर्वाद' शामिल है. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut को इस शो की वजह से मिली 'थलाइवी', फिर लगाई Karan Johar की क्लास

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.